कैटरीना-विक्की की शादी में शामिल होंगे 120 लोग, विराट कोहली और फराह खान सहित कई सेलेब्स भी हैं

Rahul Singh Author:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ-विक्की कौशल और उनकी शादी से जुड़ी छोटी-छोटी बातें अब सुर्खियों में हैं। अब उन लोगों की लिस्ट सामने आ गई है जो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में शामिल होंगें। 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी होगी। दोनों के हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार शादी के बंधन में बंधने की उम्मीद है।

कैटरीना और विक्की की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की सूची में विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, कबीर खान और मिनी माथुर, फराह खान, अली अब्बास जफर और उनकी पत्नी, करण जौहर, आलिया भट्ट, अलवीरा अग्निहोत्री और अर्पिता खान शर्मा, अली अब्बास जफर, शशांक खेतान, रोहित जैसी हस्तियां शामिल हैं। शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, वरुण धवन और नताशा दलाल, नेहा धूपिया और अंगद बेदी सहित 120 लोग शामिल होंगें। इस 120 में कैटरीना और विक्की के परिवार वाले भी शामिल हैं.

शादी में सुरक्षा की जिम्मेदारी सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा के कन्धों पर है, हालाँकि सलमान को इस शादी में आमंत्रित नहीं किया गया है, शेरा टाइगर सिक्योरिटी नाम की अपनी सुरक्षा कंपनी चलाते हैं.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी शादी के दौरान प्राइवेसी चाहते हैं। यहां तक कि विवाह स्थल के पास उड़ने वाले ड्रोन को भी मार गिराया जाएगा। यह सुनिश्चित करने के उपाय भी किए गए हैं कि शादी से कोई भी फोटो या वीडियो ऑनलाइन लीक न हो। इसके अलावा, शादी में मेहमानों को उनके नाम से भी नहीं बुलाया जाएगा, लेकिन उन्हें गुप्त कोड दिया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी के फोटो के राइट्स किसी अंतराष्ट्रीय मैगजीन को दिए हैं, जिससे ये कपल करोड़ों रूपये कमाएंगे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: