हथौड़े से हमला करने वाले 2 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 1 फरार, वीडियो देख दहल जाएगा दिल

Rahul Singh Author:

हथौड़े से युवक पर हमला करने वाली वायरल वीडियो के मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है,घटना एनआईटी, सेक्टर-21डी के एरिया, बडखल झील चौक, सुबह करीब 10 बजे की है, डाइल 112 इआरवी 179 इंचार्ज सब इंस्पेक्टर बिजेन्द्र की टीम ने आरोपियों को मौके से धर दबोचा।

वारदात के संबंध में थाना एनआईटी में आरोपी ललित ,प्रदीप और सचिन के खिलाफ हत्या के प्रयास और अवैध हथियार से फायरिंग करने जैसी संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, आरोपियो से क्राईम ब्रांच सेक्टर-30 द्वारा पूछताछ की जा रही है। तीसरे फरार आरोपी सचिन को जल्द किया जाएगा गिरफ्तार।

पुलिस उपायुक्त मुख्यालय नीतीश अग्रवाल ने प्रेसवार्ता में बताया कि 'आरोपियों ने आज सुबह करीब 10 बजे सेक्टर-21 डी एरिया में कार में सवार 3 बदमाशों ने एक युवक को हथौड़े और रॉड से पीड़ित के पैर तोड़ दिए और गोली चलाकर भाग रहे थे। जिन्हें मौके से डायल 112 इआरवी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर बिजेन्द्र की टीम ने दो आरोपी ललीत और प्रदीप को काबू कर लिया है। तीसरा आरोपी सचिन मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। पीड़ित व्यक्ति को पुलिस द्वारा फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है।

पीड़ित मनीष ने वर्ष 2020 में आरोपी प्रदीप के भाई योगेश के साथ थाना एनआईटी के एरिया में जानलेवा हमला करते हुए मारपीट की थी। इस घटना की शिकायत एनआईटी थाना में दर्ज है। इसी रंजिश को लेकर बदले की भावना से आरोपियों ने पीड़ित व्यक्ति के साथ इस घटना को अंजाम दिया है। 

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ललित पर पूर्व में लड़ाई-झगड़े व अवैध शराब तस्करी के 2 मुकदमें तथा आरोपी प्रदीप पर एनडीपीएस एक्ट के 3 एवं लडाई झगडे के एक मुकदमें थाना एनआईटी में दर्ज है। आरोपी ललित व प्रदीप एवं पीड़ित मनिष तीनों अदालत से बेल पर चल रहे है।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: