BJP उम्मीदवार मुमताज अली ने वापस लिया 'कोलकाता नगर-निगम चुनाव' से अपना नामांकन

Rahul Singh Author:

कोलकाता नगर निगम चुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार मुमताज अली ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी का समर्थन नहीं मिल रहा है इसलिए नाम वापस लिया है, इण्डिया टुडे के मुताबिक़, मुमताज मुमताज अली ने कहा, “मैं पीछे नहीं हटना चाहती था। लेकिन जिस दिन मैं अपना नामांकन दाखिल करने गई. उस दिन पार्टी से मेरे चुनाव एजेंट के अलावा कोई नहीं था, ”मुमताज़ अली ने कहा, वह आगामी कोलकाता नगर निगम चुनावों के लिए वार्ड 134 से बंगाल भाजपा की उम्मीदवार थीं। अपना नामांकन दाखिल करने के ठीक दो दिन बाद, उन्होंने अपनी पार्टी से जमीनी स्तर पर समर्थन की कमी के कारण नाम वापस ले लिया।

आजतक बांग्ला के साथ एक साक्षात्कार में, मुमताज अली ने कहा: “हमारी पार्टी के नेतृत्व ने कॉल का भी जवाब नहीं दिया। यहां तक कि मेरा चुनावी एजेंट भी नदारद था। उन्होंने कहा, “जब मैंने अन्य दलों के उम्मीदवारों को उनके समर्थकों के साथ आते देखा, तो मुझे बहुत बुरा लगा। मेरी आंखों में आंसू थे। मैं ऑफिस में घुसा ही नहीं। मैंने एक हवलदार से पूछा कि मैं अपना नामांकन कैसे वापस ले सकती हूं। मैंने दोपहर तक इंतजार किया और अपना नामांकन वापस ले लिया।

मुमताज ने दावा किया कि बंगाल भाजपा नेतृत्व को यह भी नहीं पता था कि वह चुनाव से हट गई हैं। मीडिया के माध्यम से खबर मिलने के दो दिन बाद  भाजपा महिला मोर्चा प्रमुख अग्निमित्र पॉल ने मुझे फोन किया और पूछा कि क्या मुमताज दादा घर पर हैं। एक महिला होने के बावजूद उन्होंने एक अन्य महिला उम्मीदवार को 'दादा' कहा। उन्हें अपने उम्मीदवारों के बारे में कोई जानकारी नहीं है। इसलिए, आप कल्पना कर सकते हैं कि वे हमें किस तरह का महत्व देते हैं.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: