पाकिस्तान में इंसानियत शर्मसार, महिलाओं को नंगा करके पीटा गया, वीडियो देख काँप जाएगी रूह

Rahul Singh Author:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो मानवता को शर्मशार कर देने वाला है, वीडियो पाकिस्तान के फैसलाबाद का बताया जा रहा है, वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि दो महिलाओं को निर्वस्त्र करके पीटा जा रहा है, आसपास खड़ी दर्जनों की भीड़ मौज ले रही है. पाकिस्तानी लेखिका आयशा सिद्दीक ने वीडियो शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, यह कश्मीर या फ़िलिस्तीन नहीं बल्कि फ़ैसलाबाद, पाकिस्तान है. चोरी करती पकड़ी गई महिलाओं को नंगा करके पीटा जाता है। क्या राज्य मर चुका है और लोगों को न्याय भी नहीं दे पा रहा है कि मॉब लिंचिंग ही न्याय का एकमात्र रास्ता बन गया है..

एनडीटीवी के मुताबिक़, पाकिस्तान में कुछ लोगों ने पंजाब प्रांत में चोरी का आरोप लगाकर एक किशोरी सहित चार महिलाओं को निर्वस्त्र किया और उन्हें घसीटा और पीटा। यह घटना सोमवार को लाहौर से करीब 180 किलोमीटर दूर फैसलाबाद में हुई। महिलाओं को रोते हुए और लोगों से उन्हें जाने देने का अनुरोध करते देखा गया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। तकरीबन एक घंटे तक महिलाओं को निर्वस्त्र रखा गया. 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पाकिस्तान की पंजाब पुलिस हरकत में आई। पंजाब पुलिस के एक प्रवक्ता ने मंगलवार को एक ट्वीट में कहा, "हमने इस घटना में पांच मुख्य दोषियों को गिरफ्तार किया है।" उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

International

Post A Comment:

0 comments: