राहुल गांधी पर भड़के अजय आलोक, बोले- पारसी पिता और ईसाई माँ की औलाद की हिम्मत कैसे हुई कि..?

Rahul Singh Author:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कल राजस्थान के जयपुर में महंगाई हटाओ रैली को सम्बोधित करते हुए स्पष्ट रूप से कहा है कि 'मैं हिन्दू हूँ, लेकिन हिंदुत्ववादी नहीं हूँ, हिंदुत्ववादी अपनी पूरी जिंदगी सत्ता को खोजने में लगा देता है उसको सत्य से कुछ लेना देना नहीं है. राहुल गांधी के इस बयान के बाद जेडीयू नेता अजय आलोक ने कहा है कि पारसी पिता और ईसाई माँ की औलाद की हिम्मत कैसे हुई हिंदुत्व के खिलाफ बोलने की.

अजय आलोक ने अपने ट्वीट में लिखा, हिंदुत्व ये हैं की एक पारसी पिता और ईसाई माँ की औलाद कभी जनेउधारी ब्राह्मण बनती हैं तो लोग आपत्ति नहीं करते लेकिन हद्द तब हो जाति हैं जब ये हिंदुत्व पे प्रवचन देते हैं और हिंदुत्ववादियों को गालियाँ, देश के 100 करोड़ लोग हिन्दुत्ववादी हैं और इनकी इतनी हिम्मत की ये अपशब्द कहे, सुधरो।

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने कहा, हिंदू और हिंदुत्ववादी शब्द एक नहीं है, ये दो अलग-अलग शब्द है और इनका मतलब भी अलग है। मैं हिंदू हूं मगर हिंदुत्ववादी नहीं हूं। महात्मा गांधी हिंदू और गोडसे हिंदुत्ववादी। चाहे कुछ भी हो जाए हिंदू सत्य को ढूंढता है.

हिंदुत्व पर प्रहार करते हुए राहुल गांधी ने कहा, महात्मा गांधी ने पूरी जिंदगी सच को ढूंढने बीता दी और अंत में एक हिंदुत्ववादी ने उनकी छाती में तीन गोली मारी। हिंदुत्ववादी अपनी पूरी जिंदगी सत्ता को खोजने में लगा देता है उसको सत्य से कुछ लेना देना नहीं है उसे सिर्फ सत्ता चाहिए और उसके लिए वो कुछ भी कर देगा। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, ये देश हिंदूओं का देश है हिंदुत्ववादियों का नहीं है और आज इस देश में महंगाई, दर्द, दुख है तो ये काम हिंदुत्ववादियों ने किया है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: