संजय राउत के खिलाफ दिल्ली में दर्ज हुई FIR, लटकी गिरफ़्तारी की तलवार

Rahul Singh Author:

शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत के खिलाफ दिल्ली में एफआईआर हुई है, भाजपा की एक महिला कार्यकर्ता की शिकायत पर संजय राउत के खिलाफ दिल्ली के मंडावली थाने में आईपीसी की धारा 509 और 500 के तहत एफआईआर दर्ज हुई है, भाजपा की महिला सदस्यों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए शिवसेना सांसद पर एफआईआर दर्ज हुई है, एफआईआर दर्ज होने के बाद अब संजय राउत पर गिरफ़्तारी की तलवार लटक चुकी है. आरोप है कि एक टीवी साक्षात्कार में संजय राउत ने भाजपा सदस्यों के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और उन्हें धमकी दी।  

दिल्ली पुलिस के मुताबिक़, भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव दीप्ति रावत भारद्वाज द्वारा नौ दिसंबर को मंडावली पुलिस थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। अपनी शिकायत में, उन्होंने आरोप लगाया है कि 9 दिसंबर को एक मराठी समाचार चैनल पर प्रसारित एक साक्षात्कार में राउत ने भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी" की।

दैनिक जागरण के मुताबिक़, शिकायतकर्ता ने पुलिस से गुहार लगाई है कि पुलिस संजय राउत पर छेड़छाड़ की धारा भी लगाए। संजय राउत को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और ठाकरे परिवार का कराबी माना जाता है। संजय राउत शिवसेना की तरफ से पार्टी का पक्ष मीडिया में रखते हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: