बिना शादी किये ही माँ बनने वाली हैं स्वरा भास्कर


बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर जल्द ही माँ बनने वाली हैं, कभी भी यह खबर आ सकती है कि स्वरा भास्कर माँ बन गईं, 33 वर्षीय एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने बिना शादी किये फैमिली शुरू करने का फैसला किया है। एक्ट्रेस ने खुद खुलासा करते हुए बताया है कि उन्हें एडॉप्शन के लिए प्रोसेस भी शुरू कर दी है।

स्वरा भास्कर ने बच्चा गोद लेने के लिए सैंट्रल एडॉप्शन रिसोर्स अथॉरिटी में अपना रजिस्ट्रेशन करवा दिया है। इस नई शुरुआत पर एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए उन्होंने कहा है, मैं हमेशा से परिवार और बच्चे चाहती थी। मुझे एहसास हुआ है कि इस बात के लिए एडॉप्शन सबसे बेहतर है। खुशकिस्मती से भारत में स्टेट सिंगल महिलाओं को गोद लेने की इजाजत देता है। मैं ऐसे कई कपल्स को जानती हूं जिन्होंने बच्चे गोद लिए हैं और कई बच्चों से मिल चुकी हूं जो गोद लिए हुए हैं और अब बड़े हो चुके हैं। मैंने इसकी प्रोसेस शुरू कर दी है। स्वरा भास्कर से पहले सुष्मिता सेन और साक्षी तंवर भी एडॉप्शन के जरिए सिंगल मदर बन चुकी हैं।  

स्वरा का कहना है कि ‘मुझे पता है कि लंबा प्रॉसेस होने की वजह से मुझे थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है, हो सकता है कि 3 साल लग जाए लेकिन अब पैरेंट्स बनने के लिए मुझसे और इंतजार नहीं हो रहा’.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: