सुब्रमण्यम स्वामी का FM बनने का सपना हुआ फेल तो उन्होंने मोदी सरकार को हर मामलें में बताया फेल

Rahul Singh Author:


जब देश में भाजपा सरकार बनी तो सुब्रमण्यम स्वामी सरकार का खूब समर्थन करते थे, प्रधानमंत्री मोदी के हर फैसले से सहमति जताते थे, यही वजह है कि भाजपा ने उन्हें राज्यसभा सांसद बना दिया। राज्यसभा में पहुँचने के बाद स्वामी मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होने की इच्छा जताने लगे, लेकिन मंत्री बनने का उनका सपना टूट गया. कई बार इच्छा जताने के बावजूद भी मोदी सरकार ने सुब्रमण्यम स्वामी को वित्त मंत्री नहीं बनाया। वित्त मंत्री बनने का सपना चकनाचूर होने के बाद अब स्वामी न सिर्फ मोदी सरकार को हर मामलें में फेल बता रहे हैं बल्कि टीएमसी से भी नजदीकियां बढ़ा रहे हैं.

सुब्रमण्यम स्वामी ने कल दिल्ली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी से मुलाक़ात की, उसके बाद एक ट्वीट कर उन्होंने मोदी सरकार को हर मामले में फेल बता दिया, सुब्रमण्यम स्वामी का अब राज्यसभा का कार्यकाल भी पूरा होने वाला है, जिस हिसाब से अब वो मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल रहे हैं शायद ही उन्हें अब भाजपा राज्यसभा भेजे, शायद इसीलिए अब टीएमसी से नजदीकियां बढ़ा रहे हैं.


आपको बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट कर मोदी सरकार को हर मामलें में फेल बताया है, ये ट्वीट उन्होंने ममता बनर्जी से मुलाक़ात के बाद किया, स्वामी ने अपने ट्वीट में मोदी सरकार को इकॉनमी में फेल बताया है, सीमा सुरक्षा में फेल बताया है, विदेश नीति में भी फेल बताया है. ऊपर देखिये स्वामी का ट्वीट।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: