चौकीदार मोदी का सबसे बड़ा एक्शन, जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी पैदा करने वाले संगठन JKLF पर बैन

chowkidar-narendra-modi-led-ccs-ban-yasin-malik-jklf-terrorist-organisation

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी खुद को चौकीदार बोलते हैं, कल उन्होंने चौकीदारी का बेहतरीन नमूना दिखाया. अलगाववादी संगठन JKLF कई वर्षों से जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी और पत्थरबाज पैदा कर रहा है, यासीन मलिक का ये संगठन आतंवादियों को फंडिंग करता है, जम्मू-कश्मीर में उनका पालन-पोषण और उन्हें ठिकाने उपलब्ध करवाता है, यही संगठन कश्मीरी युवाओं को पैसे देकर उनसे पत्थरबाजी करवाता है, अगर कश्मीर में आतंकवाद का कोई जन्मदाता है तो ये अलगाववादी संगठन है, कल चौकीदार नरेन्द्र मोदी ने इस संगठन पर बैन लगा दिया.

कल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में कैबिनेट मीटिंग ऑन सिक्यूरिटी (CCS) में यह फैसला लिया गया, JKLF के खिलाफ एंटी-टेररिस्ट प्रिवेंशन एक्ट के तहत कार्यवाही की गयी है.

कल गृह सचिव राजीव गाबा ने JKLF को आतंकवादी संगठन बताते हुए इसे बैन करने की घोषणा की. JKLF के खिलाफ कश्मीर में 37 FIR भी दर्ज हो चुकी हैं, कई अफसरों के मर्डर का आरोप है, इसके खिलाफ NIA में भी कई मामले दर्ज हैं.

राजीव गाबा ने बताया की JKLF की वजह से ही कश्मीर से कश्मीरी हिन्दुओं को भगाया गया, कश्मीर पंडितों के मॉस मर्डर का यासीन मलिक ही मास्टरमाइंड था. यासीन मलिक जिसे अब आतंकवादी बोला जा रहा है, उसे 22 फ़रवरी को ही गिरफ्तार किया गया था, उसे जम्मू कश्मीर के बलवल जेल में बंद किया गया है.

इससे पहले केंद्र की मोदी सरकार कश्मीर के दूसरे आतंकवादी संगठन जमात-ऐ-इस्लामी को बैन कर चुकी है, ये कुछ संगठन ही कश्मीर में आतंकवादियों को जल्द दे रही हैं, उनका पालन पोषण करके उनके जरिये आतंकवादी हमले और पत्थरबाजी करवा रहे हैं लेकिन मोदी सरकार की चौकीदारी की वजह से इनके खिलाफ एक्शन हो रहा है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: