शक: मोदी को कमजोर साबित करने के लिए पाकिस्तान से मिलकर कांग्रेस ने करवाया होगा पुलवामा अटैक

congress-may-have-planned-pulwama-attack-with-pakistan-against-modi-sarkar

नई दिल्ली: जिस प्रकास से कांग्रेसी नेता भारतीय वायु सेना के पराक्रम पर सवाल उठाकर पाकिस्तान के सुर में सुर मिलाकर बातें कर रहे हैं उससे शक पैदा हो रहा है कि कहीं मोदी सरकार को कमजोर साबित करने के लिए कांग्रेस ने पाकिस्तान के साथ मिलकर पुलवामा हमला तो नहीं करवाया, कहीं 42 निर्दोष CRPF जवानों को मारने की प्लानिंग कांग्रेस पार्टी ने पाकिस्तान के साथ मिलकर तो नहीं रची, इसकी जांच जरूर कराई जानी चाहिए, ऐसा लगता है कि यह हमला कांग्रेस पार्टी ने ही करवाया होगा ताकि मोदी सरकार को कमजोर सरकार बताकर 2019 चुनाव जीत सकें.

कांग्रेसी नेता सैम पित्रोदा ने आज ANI से इंटरव्यू में कहा था कि भारत में आतंकी हमले होते रहते हैं लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि पाकिस्तान में घुसकर एयर स्ट्राइक कर दी जाए, हमारी कांग्रेस सरकार में मुंबई अटैक हुआ था लेकिन हमने तो पाकिस्तान में प्लेन नहीं भेजे लेकिन हाल ही में पुलवामा हुआ तो इसके लिए पाकिस्तान को दोष देकर वहां पर एयर स्ट्राइक करवा दी गयी, क्या विश्व के साथ ऐसे डील की जाएगी. मुझे ये पसंद नहीं आया. सैम पित्रोदा ने यह भी कहा कि मुंबई अटैक भी सिर्फ 7-8 लोगों ने किया था, हमने तो इसके लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार नहीं ठहराया, हमने वहां पर प्लेन नहीं भेजे, मोदी सरकार ने पाकिस्तान में प्लेन क्यों भेजे.

क्यों पैदा हो रहा है कांग्रेस पर शक

आपके देखा होगा, जिस दिन पुलवामा हमला हुआ, उसके कुछ ही मिनट बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मोदी सरकार को कमजोर बता दिया, मतलब कांग्रेस ने पुलवामा हमले का तुरंत राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश की, कांग्रेस पार्टी तो चाहती थी कि मोदी सरकार कमजोर सरकार साबित हो, इसीलिए हो सकता है कि कांग्रेस ने पाकिस्तान को बोला होगा – कोई बड़ा हमला करो ताकि हम मोदी सरकार को कमजोर सरकार साबित कर सकें, पुलवामा हमले के बाद कांग्रेस ने तुरंत यही किया, मोदी के 56 इंच के सीने पर तुरंत सवाल खड़ा कर दिया. हमले के करीब 10 दिन तक कांग्रेस पार्टी मोदी सरकार को कमजोर सरकार बताकर हंसती रही, उनके नेता भी खुश होते रहे लेकिन 10वें दिन जब मोदी सरकार ने पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक करवाकर आतंकियों को ख़त्म कर दिया तो कांग्रेस दुखी हो गयी और इनकी प्लानिंग का सत्यानाश हो गया क्योंकि देश के लोग फिर से मोदी सरकार से खुश हो गए.

तो इसलिए कांग्रेस ने मांगे एयर स्ट्राइक के सबूत

जब मोदी सरकार ने पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक करवा दी तो पलड़ा मोदी सरकार की तरह झुक गया. पूरे देश में मोदी लहर पैदा होने लगी, इसके बाद कांग्रेस पार्टी के कुछ नेताओं ने अफवाह फैलाई कि मोदी सरकार ने खुद ही CRPF जवानों पर हमला करवा दिया और उसके बाद पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक करवाकर वाह वाही लूट ली. इसके अलावा कांग्रेस पार्टी ने पाकिस्तान के सुर में सुर मिलाते हुए एयर स्ट्राइक के सबूत भी मांगने शुरू कर दिए. पाकिस्तानी मीडिया चैनलों पर कांग्रेसी नेताओं की जय जय कार होने लगी, कांग्रेसी नेता पाकिस्तान में हीरो बन गए. लेकिन अगर मोदी सरकार पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक ना करवाई होती तो कांग्रेसी कभी नहीं कहते कि पुलवामा हमला मोदी सरकार ने करवाया, तब तो ये लोग यही कहते रहते कि मोदी सरकार कमजोर सरकार है इसलिए आतंकियों ने हमला कर दिया.

सैम पित्रोदा ने पक्का किया शक

आज सैम पित्रोदा ने जिस तरह से पाकिस्तान के पक्ष में बयानबाजी की है, 26/11 हमने में भी सैम पित्रोदा ने पाकिस्तान को बाइज्जत बरी कर दिया, पुलवामा हमले में भी उन्होने पाकिस्तान को बाइज्जत बरी कर दिया. सैम पित्रोदा चाहते हैं कि भारत में आतंकी हमले होते रहें और भारत सरकार पूर्व कांग्रेस की तरह चूड़ियाँ पहनकर बैठे रहें.

कांग्रेसियों को इसीलिए नहीं आता पाकिस्तान पर गुस्सा

आप किसी भी कांग्रेसी नेता से बात कर लीजिये, इन्हें आतंकवादी हमलों के बाद पाकिस्तान पर गुस्सा नहीं आता, इनका खून नहीं खौलता, ये लोग पाकिस्तान से बदला लेने की मांग नहीं करते, सिर्फ खुश होते हैं और मोदी सरकार के 56 इंच पर सवाल करते हैं. अब तो ऐसा लगता है कि कांग्रेसी नेताओं के खून में पाकिस्तान प्रेम भर गया है.

दोनों तरफ के लोग उठा रहे सवाल लेकिन कांग्रेस पर अधिक शक

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ कांग्रेसी भी पुलवामा हमले के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, कुछ कांग्रेसी कह रहे हैं कि मोदी ने पहले पुलवा हमला करवा दिया और उसके बाद एयर स्ट्राइक करवा दी, शक करना जायज है लेकिन कांग्रेस पर अधिक शक पैदा हो रहा है क्योंकि पुलवामा हमले के बाद सबसे अधिक फायदा कांग्रेस को होने वाला था, अगर मोदी सरकार एयर स्ट्राइक ना करवाती तो कांग्रेस पार्टी दोनों हाथों से लड्डू बाँट रही होती लेकिन एयर स्ट्राइक के बाद कांग्रेस बैकफुट पर आ गयी.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: