सामने आया एक और कांड, इस बार SSC Exam घोटाले ने हिलाया, परीक्षार्थियों ने की CBI जांच की मांग

Demanding justice, thousands of Staff Selection Commission (SSC) aspirants on Wednesday took to the streets to protest against the alleged paper leak of the SSC.
ssc-exam-scam-aspirats-demand-ci-probe-from-pm-narendra-modi

नई दिल्ली, 1 मार्च: भारत का पूरा सिस्टम सड़ चुका है इसलिए रोजाना एक ना एक घोटाले सामने आ रहे हैं, अब SSC Exam में घोटाला सामने आया है जिसनें पूरे देश को हिलाकर रख दिया है, छात्रों ने इस घोटाले की CBI जांच की मांग की है, कल से ही छात्र दिल्ली में जगह जगह धरना प्रदर्शन कर रहे हैं और मोदी सरकार से अपील कर रहे हैं कि इस घोटाले की CBI जांच की जाए और आरोपियों को पकड़कर उन्हें सजा दी जाय.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में SSC Exam के नतीजे सामने आये हैं जिसमें कुछ लगातार सीरियल नंबर वाले परीक्षार्थियों को पास किया गया है जिसे देखकर ही लगता है कि जिन परीक्षा केन्द्रों में इनकी परीक्षा हुई होगी वहां पर सामूहिक नक़ल कराई गयी होगी क्योंकि एक साथ लगातार सीरियल नंबर वाले तभी पास हो सकते हैं जब सामूहिक नक़ल कराई जाय.

रिजल्ट की लिस्ट में 2201002365 से लेकर 2201002374 तक परीक्षार्थी पास हैं जिसका मतलब है कि इन्हें नकल कराई गयी होगी. इसमें बड़े बड़े लोग शामिल होंगे, इनकी पकड़ CBI जाँच में ही हो सकती है.

कल से परीक्षार्थी लोधी स्टेट पर इकठ्ठे होकर घोटालेबाजों के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं और केंद्र सरकार से CBI जांच की मांग कर रहे हैं, कल परीक्षार्थी अपने घर भी नहीं गए और मंत्रों स्टेशन पर ही सोकर रात बिताई. यह मामला थमने वाला नहीं है क्योंकि विरोधी पार्टियों को मोदी सरकार के खिलाफ एक और मुद्दा मिल गया है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: