रेणुका चौधरी ने राहुल गाँधी को किया नाराज, मीटिंग में लगाने लगीं ठहाके, कांग्रेसी नेता भी हैरान

renuka-chaudhary-laughter-in-rahul-gandhi-meeting-congress-angry

नई दिल्ली: कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और राज्य सभा सांसद रेणुका चौधरी को ठहाके लगाने की आदत है, वैसे यह आदत बुरी नहीं है क्योंकि ठहाके लगाकर हंसने से कई स्वास्थय लाभ होते हैं लेकिन रेणुका चौधरी की ठहाके लगाने की टाइमिंग गड़बड़ा रही है.

कुछ दिनों पहले उन्होंने मोदी के भाषण के वक्त राज्य सभा में ठहाके लगाए थे जिसकी प्रतिक्रिया में मोदी ने कहा था कि रामायण सीरियल के बाद ऐसी हंसी आज सुनने को मिली है, मोदी के बयान पर बवाल मच गया था क्योंकि लोगों ने रेणुका चौधरी की तुलना सूर्पनख से करनी शुरू कर दी थी.

अब एक और ठहाका-कांड सामने आया है, रेणुका चौधरी की टाइमिंग के बाद फिर से गड़बड़ा गयी है, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पिछले दिनों कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक हाई लेवल की मीटिंग बुलाई थी। मीटिंग में राहुल कांग्रेस के सभी नेताओं से बातचीत कर ही रहे थे कि इसी बीच एक बार फिर रेणुका हंस पड़ी।

नवभारत टाइम्स की छपी खबर के मुताबिक उस मीटिंग में मौजूद कांग्रेस के एक सीनियर नेता ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि जैसे ही मीटिंग में राहुल गांधी ने कहा कि पार्टी अभी खराब दौर से गुजर रही है और सभी नेताओं को इस दौर से गुजरने के लिए अपना बेस्ट देना होगा। राहुल ने जैसे ही यह बात कही, मीटिंग में मौजूद रेणुका चौधरी जोर-जोर से हंसने लगी। रेणुका की हंसी सुनते ही मीटिंग में मौजूद सभी नेता खामोश और गंभीर हो गए। इतना ही नहीं राहुल गांधी की वार्ता के दौरान रेणुका की हंसी निकलने से पार्टी के कई नेता नाराज़ बताए जा रहे हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: