5 दिन के लिए CBI रिमांड में गया पी चिदंबरम का घोटालेबाज बेटा कार्ति, फेल हुए बचाने के तिकड़म

p-chidambaram-son-karti-chidambaram-5-days-cbi-remand-court

नई दिल्ली, 1 मार्च: कांग्रेस पार्टी के लिए बहुत बुरी खबर है, पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को पांच दिन के लिए CBI रिमांड में भेजा गया है, कल से ही कांग्रेस पार्टी ने राजनीतिक बदले का आरोप लगाना शुरू किया था, कांग्रेस ने सोचा था कि ऐसा करके कोर्ट पर दबाव बना लेंगे और उन्हें जमानत दिलवा देंगे लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. कार्ति चिदंबरम को बचाने वाले सभी तिकड़म फेल हो गए और उन्हें पांच दिन के लिए CBI की रिमांड में भेज दिया गया.

अब कार्ति चिदंबरम की होली जेल में ही गुजरेगी, पांच दिनों में CBI उनसे सब कुछ उगलवाने की कोशिश करेगी और हो सकता तो पी चिदंबरम से भी पूछताछ की जाएगी. इस घोटाले के तार पी चिदंबरम से भी जुड़े दिख रहे हैं.

INX मीडिया घोटले को पी चिदम्बरम के रहते हुए अंजाम दिया गया था. INX मीडिया के मालिक पीटर मुख़र्जी और इन्द्राणी मुख़र्जी ने कथित तौर पर कार्ति चिदंबरम को अमेरिका में 315 करोड़ रुपये की रिश्वत दी थी और उनके जरिये पी चिदंबरम से INX मीडिया को विदेश फण्ड लेने का क्लियरेंस दिया था.

कार्ति चिदंबरम को पांच दिन की CBI रिमांड में भेजा गया है लेकिन कोर्ट ने उनके वकील को उनसे एक घंटे सुबह और एक घंटे शाम को मिलने की परमिशन दे दी है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: