Khilji Ek Cruel फिल्म के लिए उपदेश राणा ने शुरू की कसरत, शूटिंग के कैमरे का किराया 40000 रोजाना

Updesh Rana started Khilji Ek Cruel film shooting with Red MV Camera which fare 40000 daily
updesh-rana-started-zym-for-khilji-ek-cruel-film-release-on-you-tube

नई दिल्ली: हिन्दू राष्ट्रवादी नेता उपदेश राणा ने खिलजी एक क्रुएल फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, दो महीनें में फिल्म बनकर तैयार हो जाएगी और इसे यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा, अगर हो सकेगा तो इस फिल्म को सिनेमाघरों में भी रिलीज किया जाएगा. फिलहाल इसे यूट्यूब पर ही 10 करोड़ लोगों तक पहुंचाने का लक्ष्य रखा गया है.

उपदेश राणा ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने इस फिल्म में खिलजी के रोल में जान डालने के लिए और उसकी असली दरिंदगी दिखाने के लिए खुद ही यह रोल करने का फैसला किया है और इसके लिए कसरत भी शुरू कर दी है. डायलाग बोलने भी शुरू कर दिए हैं.

उपदेश राणा ने कहा कि यह फिल्म पूरी तरह से HD में रिलीज होगी, इसकी शूटिंग रेड एमवी कैमरे से होगी, कैमरे का किराया 40 हजार रोजाना है.

उन्होंने कहा कि मेरे पास इतनी धन-संपत्ति नहीं है कि मैं थियेटर में यह फिल्म रिलीज कर सकूँ लेकिन यूट्यूब पर इस फिल्म को रिलीज करने से मझे कोई नहीं रोक सकता. अगर कोई भाई सहयोग करना चाहे तो हिंदुत्व के लिए सहयोग कर सकता है.

उन्होंने कहा कि इस फिल्म में खिलजी के रोल को पूरी तरह से निचोड़ कर रख दूंगा, उसकी हर असलियत दिखाऊंगा, कितने मंदिरों को खिलजी ने तोडा, हमारे लोगों ने किस मजबूरी के तहत उसका साथ दिया यह भी दिखाऊंगा, हम लोगों में क्यों फूट थी यह भी दिखाऊंगा.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

India

Post A Comment:

0 comments: