उपदेश राणा बनाएंगे अलाउद्दीन खिलजी की दरिंदगी पर असली फिल्म, सुनकर जिहादियों में मचा हडकंप

Updesh Rana making Khilji Ek Cruel Film to expose Alauddin Khilji reality. Film will be released on youtube only and if possible to theaters
Unknown Author:

नई दिल्ली: राष्ट्रवादी नेता उपदेश राणा अलाउद्दीन खिलजी की दरिंदगी पर असली फिल्म - Khilji Ek Cruel बनाने जा रहे हैं, उनका कहना है कि भंसाली ने खिलजी की पूरी असलियत नहीं दिखाई, वह होमो-सेक्सुअल था, उसके मलिक गफूर के साथ गलत संबंध थे, उसनें कई मंदिरों को तोड़े थे, लाखों हिन्दुओं को मुस्लिम बना दिया था, लोगों के साथ धोखा किया था. मैं उसकी हर एक असलियत दिखाऊंगा जिसे देखकर जिहादी या तो शर्म से डूब मरेंगे या आत्महत्या कर लेंगे.

उपदेश राणा ने कहा कि जब से जिहादियों ने सुना है कि मैं अलाउद्दीन खिलजी पर फिल्म बना रहा हूँ तब से जिहादियों में हडकंप मचा हुआ है, उन्हें पता है कि अब खिलजी की असलियत बाहर आ जाएगी, मुझे धमकियाँ मिलनी शुरू हो गयी हैं लेकिन मैं इनसे डरने वाला नहीं हूँ. मैं फिल्म बनाकर रहूँगा और हो सकेगा तो सिनेमाघरों में भी फिल्म रिलीज नहीं करूँगा, अगर सिनेमाघरों में ना रिलीज हो पायी तो यूट्यूब पर जरूर फिल्म रिलीज करूँगा और कम से कम 10 करोड़ लोगों तक फिल्म को जरूर पहुंचाऊंगा.

उन्होंने कहा कि मैं हर नौजवान के मोबाइल में यह फिल्म पहुंचाऊंगा, बाबर की औलादों की ऐसी असलियत दिखाऊंगा कि इनकी पूरी पीढियां याद रखेंगी.

उपदेश राणा ने कहा कि जिहादियों की मुझे चिंता नहीं है लेकिन मुझे कुछ अपने ही बुरा भला बोल रहे हैं, ये लोग गलती से हिन्दू धर्म में पैदा हो गए हैं, इनका DNA जरूर किसी मुसलमान से मिलता होगा. ये कहते हैं कि उपदेश राणा ने ये किया, उपदेश राणा ने वो किया, इन्हें पता होना चाहिए, उपदेश राणा में कुछ ताकत है तभी तो ये किया.

उपदेश राणा ने कहा कि इस फिल्म में खिलजी का रोल मैं खुद निभाऊंगा, कुछ लोग कह रहे हैं कि आप खिलजी का रोल मत निभाइए, आपकी इमेज खराब होगी लेकिन मैं जान बूझकर यह रोल करना चाहता हूँ क्योंकि उसकी दरिंदगी मैं ही दिखा सकता हूँ क्योंकि मैंने तीन साल तक फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुका हूँ.

40000 रोजाना होगा कैमरे का किराया

उन्होंने कहा कि यह फिल्म HD में होगी RED MV कैमरे से इस फिल्म की शूटिंग हो रही है जिसका एक दिन का किराया 40 हजार है, फिल्म तीन राज्यों में शूट होगी. अगर कोई दोस्त सहयोग करना चाहता है तो कर सकता है, यह हिंदुत्व की लड़ाई है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: