मुस्लिमों को पाकिस्तान भेजने के बयान पर आतिफ रशीद ने दिया कटियार को धन्यवाद, ओवैसियों को लताड़ा

BJP Leader Atif Rashid thanks Vinay Katiyar on senting Muslims to Pakistan statement and slams Owaisi
bjp-leader-atif-rashid-slams-owaisi-thanks-vinay-katiyar-on-pakistan

नई दिल्ली: बीजेपी में कई मुस्लिम नेता काम करते हैं लेकिन देशभक्ति की बातें करने की वजह से कट्टरपंथी मुस्लिम उन्हें मुस्लिम नहीं मानते, जब भी कोई बीजेपी नेता मुस्लिमों को पाकिस्तान भेजने का बयान देता है तो कट्टरपंथी मुस्लिम बीजेपी में काम करने वाले मुस्लिमों को मुस्लिम मान लेते हैं और उन्हें फोन करके, ट्विटर और फेसबुक पर पूछने लगते हैं कि आप भी तो मुस्लिम हैं, आप पाकिस्तान कब जा रहे हैं.

कुछ दिन पहले बीजेपी सांसद विनय कटियार ने बयान दिया था कि अगर मुस्लिमों को पाकिस्तानी बोलना गलत है तो वन्दे मातरम् और भारत माता की जय ना बोलना भी गलत है, ऐसे लोगों को सजा दी जानी चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि मुस्लिमों को हमने पहले ही पाकिस्तान और बंगलादेश दे रखा है इसलिए सभी मुस्लिमों को पाकिस्तान या बांग्लादेश जाना चाहिए, यहाँ पर उनकी क्या जरूरत है.

विनय कटियार के इस बयान के बाद ही कट्टरपंथी मुस्लिमों ने बीजेपी नेताओं आतिफ रशीद, मुख्तार अब्बास नकवी और शाहनवाज हुसैन को फोन करके पूछना शुरू कर दिया कि आप लोग पाकिस्तान कब जा रहे हैं. ओवैसी ने भी कुछ ऐसे ही सवाल किये तो बीजेपी नेता आतिफ रशीद ने प्रतिक्रिया दी.

अपनी प्रतिक्रिया ने आतिफ रशीद ने विनय कटियार को धयवाद दिया और ओवैसियों को फटकार लगाई, उन्होंने कहा कि वैसे तो आप लोग हमें मुस्लिम मानते नहीं लेकिन जब ऐसे बयान आते हैं तो आप लोग हमारा धर्म परिवर्तन करके हमें मुस्लिम मान लेते हैं, मैं इसके लिए विनय कटियार को धन्यवाद देता हूँ, कम से कम उनकी वजह से आप लोग मुझे और बीजेपी में काम कर रहे मुस्लिम नेताओं को मुस्लिम तो मानते हैं.

आतिफ रशीद ने कहा कि विनय कटियार का बयान ओवैसी के उस बयान के बाद आया था जिसमें ओवैसी ने कहा था कि अगर कोई मुस्लिमों को पाकिस्तानी बोलता है तो उसको सजा होनी चाहिए, उनके जवाब में विनय कटियार ने कहा कि - वो व्यक्ति जो हिंदुस्तान की धरती पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाता है, भारतीय झंडे का अपमान करता है, भारत तेरे टुकड़े टुकड़े इंशाल्लाह इंशाल्लाह बोलने वालों को खुद ही हिंदुस्तान छोड़कर पाकिस्तान और बांग्लादेश में चले जाना चाहिए. जो भारत में एक देश, एक विधान, एक संविधान, एक परिधान पर भरोसा नहीं करते.

आतिफ रशीद ने विनय कटियार का धन्यवाद करते हुए कहा कि उनकी वजह से देश के छदम सेक्युलर और वो मुसलमान जिन्हें इस्लाम का बेसिक ज्ञान भी नहीं है वे हमारा तुरंत धर्म परिवर्तन कर देते हैं. विनय कटियार की वजह से इस देश के मुल्ला, मौलवियों ने कम से कम हमें मुसलमान तो माना.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: