यूपी पुलिस ने नॉएडा में गिराया एक और बदमाश का विकेट, हरियाणा के करनाल का था निवासी

Unknown Author:
up-police-encounter-badmash-sanjay-in-noida-in-cross-firing-news

लखनऊ: यूपी पुलिस इन दिनों अपराधियों और बदमाशों पर कहर बनकर टूट रही हैं. यूपी पुलिस का बदला हुआ रूप देखकर हर कोई खुश है क्योंकि अब बदमाश किसी के खिलाफ बदमाशी दिखाने से पहले 10 बार अपने अंजाम के बारे में सोचते हैं.

आपको बता दें कि बदमाश और अपराधी चाहे जहाँ के भी हों अगर उन्होंने उत्तर प्रदेश में बदमाशी दिखाई या किसी और राज्य में बदमाशी करके यूपी में भाग आये हैं तो उन्हें भी ठोंक दिया जा रहा है.

आज ऐसे ही एक बदमाश संजय का यूपी पुलिस ने नॉएडा में एनकाउंटर किया है, यह बदमाश हरियाणा राज्य के करनाल जिले के का रहने वाला था लेकिन यूपी में भी बदमाशी करता था और खतरनाक गैंग मुकीम काला गिरोह का शार्प शूटर था.

संजय 25 हजार का इनामी बदमाश था. जिस मुठभेड़ में मारा गिराया गया है. देर शाम हुई उस मुठभेड़ में पुलिस का एक जवान भी जख्मी हो गया जिसका इलाज अस्पताल में जारी है। वह बीजेपी के एक नेता से रंगदारी मांग रहा था।

आपको बता दें कि पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर संर्विलांस का जाल बिछाया और संजय की लोकेशन का पता लगाया। इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ने का प्रयास किया. लेकिन जब पुलिस उसे गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही थी तो उसने फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में गोली संजय को लगी और वह मारा गया. संजय पर पंजाब, यूपी और उत्तराखंड में 3 दर्जन से अधिक मामले दर्ज थे.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: