अब जनता के पास और तेजी से पहुंचेगी यूपी पुलिस, योगी ने 185 सुमोज बाइकों को दिखाई हरी झंडी

Mega launch of 100 new bikes of up 100 fleet and 85 Sumos for district police at CM residence at the hands of CM Yogi Adityanath
up-cm-yogi-adityanath-launch-185-sumos-bike-for-up-police-100-dial

लखनऊ: यूपी पुलिस के बदले रूप से बदमाश पहले ही डरे हुए हैं, आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की पुलिस की ताकत और बढ़ा दी है, आज उन्होंने लखनऊ में अपने निवास से 185 पी0 आर0 वी0 दुपहिया वाहनों को हरी झंडी दिखाई. इसमें से 100 बाइकें यूपी 100 नंबर सेवा के लिए होंगी जबकि 85 बाइकें लखनऊ जिले के लिए होंगी, इसी क्रम में करीब 1600 और बाइकों की खरीद की जाएगी ताकि यूपी पुलिस 10 मिनट के अन्दर किसी भी आमजन के पास पहुंचकर उन्हें मुसीबत से बचा सके.

सूचना के मुताबिक़ इन 185 सुपहिया वाहनों को खरीदने के लिए सरकार ने 105 करोड़ रुपये की रकम खर्च की है, आज योगी ने अपने निवास से इन दुपहिया वाहनों को हरी झंडी दिखाई और कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने यूपी 100 के कर्मचारियों को बधाई दी.

इस मौके पर उन्होंने सभी पुलिसकर्मियों को आदेश दिया कि कॉलर के पास आप लोग 10 मिनट के अन्दर पहुँचने का प्रयास करें. बिना किसी भेदभाव के नागरिकों की सुरक्षा करें ताकि राज्य में कानून का राज स्थापित किया जा सके.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: