शहजाद जयहिंद ने किया राहुल गाँधी पर बड़ा खुलासा, बोले, अगर गलत निकले तो मुझे गोली मार दो

Will Rahul Gandhi deny attending the 2013 cocktail party? Let him sue me if I am lying and make his SPG record public!Now let us all know which "hand" fed Nirav Modi support - how did he commit such a big fraud in 2011?Who were the beneficiaries
shehzad-jaihind-exposed-rahul-gandhi-nirav-modi-cocktail-parties

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व नेता शहजाद जयहिंद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के बारे में बड़ा खुलासा किया है. आपको बता दें कि कल से नीरव मोदी के पीएनबी घोटाले की बहुत चर्चा हो रहा है, यह घोटाला 2011 में कांग्रेस सरकार के समय शुरू हुआ लेकिन इसकी पहचान मोदी सरकार में 2018 में हुई है.

इसी घोटाले पर प्रतिक्रिया देते हुए शहजाद जयहिंद ने खुलासा किया कि राहुल गाँधी की वजह से ही नीरव मोदी ने देश के 12000 करोड़ रुपये लूट लिए, राहुल गाँधी और नीरव मोदी के बीच दोस्ती थी, राहुल उसकी कॉकटेल पार्टियों में जाते थे.

उन्होंने कहा कि 2013 में राहुल गाँधी नीरव मोदी की कॉकटेल पार्टी में शामिल हुए थे, अगर मेरी बात गलत है तो गोली मार दो, SPG रिकॉर्ड को सार्वजनिक करने पर इसकी सच्चाई सामने आ जाएगी. यह भी पता चल जाएगी कि किसके सहयोग और आशीर्वाद से नीरव मोदी ने यह फ्रॉड किया, किन किन लोगों ने इसका फायदा उठाया.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: