AAP विधायक अमानतुल्लाह ने बाटला एनकाउंटर को बताया फेक तो खुश हुआ पाकिस्तान का रक्षा मंत्रालय

AAP MLA Amanatullah Statement on Batla House Encounter is Fake mentioned on Pakistan Defense website says Kapil Mishra
aap-mla-amanatullah-khan-batla-house-encounter-pakistan-defense

नई दिल्ली: दिल्ली के विधायकों को 3-4 लाख रुपये सैलरी मिल रही है लेकिन यह पता नहीं चल पा रहा है कि ये भारत के लिए काम कर रहे हैं या पाकिस्तान के लिए. कल आप विधायक अमानतुल्लाह ने बाटला एनकाउंटर को फेक बताते हुए इसकी जांच की मांग की तो उनके बयान को पाकिस्तान ने लपक लिया और रक्षा मंत्रालय की वेबसाइट पर इसका जिक्र किया गया.

अब सवाल यह उठता है कि बाटला हाउस एनकाउंटर में पाकिस्तान को इतनी दिलचस्पी क्यों है. दूसरा सवाल यह उठता है कि पाकिस्तान ने आप विधायक अमानतुल्लाह की बात को सबूत क्यों माना. दिल्ली के ही विधायक कपिल मिश्रा ने इससे शॉकिंग खबर बताया.

कपिल मिश्रा ने कहा कि पाकिस्तान डिफेन्स की वेबसाइट पर आप विधायक अमानतुल्लाह खान के बाटला एनकाउंटर के बयान का जिक्र करना चौंकाने वाली खबर है. इस खबर में 2 दिन पहले पकडे गए आतंकवादी आरिज खान का भी जिक्र है. आखिर कनेक्शन क्या है.
पाकिस्तान की डिफेंस वेबसाइट पर लिखा गया है कि - आप विधायक अमानतुल्लाह जो दिल्ली के ओखला से विधायक हैं, उन्होंने कहा है कि आप पार्टी 2008 में बाटला हाउस एनकाउंटर की जाँच की मांग करती है. उन्होंने इस एनकाउंटर को फेक बताया है, यह एनकाउंटर कांग्रेस की सरकार में हुआ था.

बाटला हाउस एनकाउंटर 19 सितम्बर 2008 को हुआ था जिसमें इंडियन मुजाहिद्दीन के दो संदिग्ध आतंकवादी आतिफ अमीन और मुहम्मद साजिद मारे गए थे, दो आरोपी मुहम्मद सैफ और जीशान गिरफ्तार किये गए थे जबकि एक आरोपी आरिज खान फरार हो गया था.
aap-mla-amanatullah-khan-pakistan-defence

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Politics

Post A Comment:

0 comments: