अगर 2014 में मोदी सरकार ना आती तो विजय माल्या, नीरव मोदी अब तक लूट चुके होते 50 हजार करोड़

modi-sarkar-save-country-from-fraud-scam-and-corruption-congress

नई दिल्ली: देशवासियों की किस्मत अच्छी थी कि 2014 में देश में मोदी सरकार बन गयी और ललित मोदी, विजय माल्या और नीरव मोदी जैसे लुटेरों का पर्दाफाश हो गया. अगर मोदी सरकार ना आती तो विजय माल्या, ललित मोदी और नीरव मोदी जैसे फ्रॉड और घोटालेबाज ऐसे ही देश को लूटते रहते और किसी को इनकी लूट का पता भी ना चल पाता. 

ऐसा लगता है कि देशवासियों ने मोदी को प्रधानमंत्री बनाकर देश बचाया है. विजय माल्या ने देश को खूब लूटा और खूब ऐश किया, उसके लोन के लिए स्वयं देश के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने बैंकों से शिफारिश की लेकिन मोदी सरकार में उसे एक चवन्नी भी नहीं मिली, उसे ना तो पैसा दिया गया उल्टा उसके फ्रॉड का भी पर्दाफाश कर दिया गया, नतीजतन उसे देश छोड़कर भागना पड़ा.

अब नीरव मोदी के घोटाले का खुलासा हुआ है, इन्होने भी कांग्रेस सरकार के समय 2011 में देश को लूटना शुरू किया था, कांग्रेस सरकार इन्हें बिना गारंटी के लोन देती रही और ये ऐश करते रहे, लेकिन मोदी सरकार ने इन्हें एक पैसा नहीं दिया उल्टा इनके घोटाले का पर्दाफाश कर दिया, इन्हें भी देश छोड़कर भागना पड़ा लेकिन सरकार ने इनकी तमाम संपत्तियां और हीरे जवाहरात जब्त कर लिए.

कहने का मतलब ये है कि अगर मोदी सरकार ना बनती तो पंजाब नेशनल बैंक वाले भी इस घोटाले को दबाए रखते और कांग्रेस नीरव मोदी को पहले की तरह बिना गारंटी के लोन देती रहती, अभी तो सिर्फ 12000 करोड़ लूटा है, अगर कांग्रेस सरकार दोबारा आती तो नीरव मोदी और विजय माल्या मिलकर 50 हजार से भी अधिक लूट चुके होते. यह देश का सौभाग्य है कि देश लुटने से बच गया और सभी चोरों को देश छोड़कर भागना पड़ा.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: