शादी का प्रपोजल सुनते ही बौखलाई प्रेमिका, अपने प्रेमी को राइफल उठाकर मार दी गोली

LIKE फेसबुक पेज
premika-killed-premi-in-haryana-sonipat-for-marriege-proposal-news

चंडीगढ़: वो दोनों कई वर्षों ने आपस में लव यु-लव यू बोलते थे और एक साथ जिंदगी गुजारने की कसमें खाते थे लेकिन अब उस जोड़े में से एक इस दुनिया में नहीं रहा जबकि दूसरा जेल में पहुँच गया। मुहब्बत में धोखेबाजी के चर्चे बड़े आम हैं लेकिन हरियाणा के सोनीपत जिले में पिछले हफ्ते जो कुछ हुआ उसे जान आप हैरान रह जायेंगे। सोईपत में 20 फरवरी की रात्रि दीपक नाम के एक युवक की गोली मरकर हत्या की गई थी।

अब पुलिस ने मामला सुलझा लिया है और दीपक की हत्या किसी और ने नहीं उसकी प्रेमिका ने ही की थी। बताया जा रहा है कि दोनों काफी समय से आपस में प्यार करते थे। दीपक अपनी प्रेमिका से शादी करना चाहता था लेकिन लड़की की शादी उसके परिवार के लोगों ने किसी दूसरी जगह तय कर दी। जिस पर दीपक ने आपत्ति जताई। इसी बात से दीपक की प्रेमिका इतनी खफा हो गई कि उसने अपने भाई की राइफल ले जाकर आधी रात को दीपक के घर पर ही उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने जांच के बाद युवती को गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने नाबालिग होने के कारण युवती को बाल सुधार गृह भेज दिया है।युवती की उम्र अभी मात्र 17 वर्ष थी। जिस समय दीपक की हत्या हुई उस समय मामला नाबालिग युवती के परिजनों पर दर्ज किया गया था लेकिन असली कातिल युवती निकली।

LEAVE A REPLY