कपिल मिश्रा ने किया सचिवालय कांड का खुलासा, दिल्ली पुलिस कमिश्नर को लिखी चिट्ठी, पढ़ें

Kapil Mishra sent an urgent email to Delhi Police Commissioner CP Delhi on 'so called attack' on Minister Imran Hussain at Delhi Sachivalay
kapil-mishra-exposed-delhi-secretariat-conspiracy-of-aap-kejriwal

नई दिल्ली, 28 फ़रवरी: दिल्ली के विधायक कपिल मिश्रा ने दिल्ली सचिवालय कांड का खुलासा किया है जिसमें कुछ लोगों ने दिल्ली के मंत्री इमरान हुसैन पर हमला किया था और मारो मारो के नारे लगाए थे, कपिल मिश्रा के अनुसार इसकी प्लानिंग आप ने ही मुख्यमंत्री के घर में बैठकर की थी.

कपिल मिश्रा के अनुसार यह हमला खुद आप ने ही अपने लोगों से करवाया था, आप के ही लोगों ने पीछे खड़े होकर मारो मारो के नारे लगाए और आप के लोगों ने ही इमरान हुसैन पर हमला किया ताकि सरकारी कर्मचारियों पर दबाव बनाया जा सके और मुख्य सचिव पर हमले के मुद्दे पर विरोधी पार्टियों पर काउंटर अटैक किया जा सके. कपिल मिश्रा ने यह भी कहा कि इमरान हुसैन के PA की पीठ पर चोट के निशान सचिवालय से जाने के बाद डाले गए.
इस मामले में कपिल मिश्रा ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को अर्जेंट ईमेल डाली, उन्होंने कहा है कि उनके पास इस मामले में सबूत हैं, यह कांड दिल्ली के सरकारी कर्मचारियों और सरकारी अधिकारियों को ब्लैकमेल करने के लिए किया गया था जिसकी प्लानिंग केजरीवाल ने ही की थी. 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Politics

Post A Comment:

0 comments: