CBI ने विक्रम कोठारी और उसकी पत्नी से शुरू की पूछताछ, 3 ठिकानों पर मारी गयी रेड

CBI is conducting searches in 3 locations of Vikramin Kothari in Kanpur. Vikram Kothari is currently being questioned by CBI along with his wife and son
cbi-raid-on-resident-of-rotomac-pen-owner-vikram-kothari-in-kanpur

कानपुर: रोटोमैक पेन कंपनी के मालिक विक्रम कोठारी के खिलाफ कई दिनों से अफवाहें चल रही हैं. कुछ मीडिया चैनलों ने यह अफवाह फैला दी कि विक्रम कोठारी 5000 करोड़ लेकर देश से भाग गया लेकिन आज पता चला कि विक्रम कोठारी कानपुर में ही मौजूद है.

CBI ने आज सुबह की विक्रम कोठारी के निवास पर छापा मार दिया, इसके अलावा उसके तीन अन्य ठिकानों पर एक साथ छापा मारा गया है. विक्रम कोठारी और उसकी पत्नी से CBI ने पूछताछ शुरू कर दी है.

यह भी पता चला है कि विक्रम कोठारी ने 5000 करोड़ का नहीं बल्कि सिर्फ 800 करोड़ रुपये का लोन लिया हिया, उसनें यह लोन एक साल पहले तीन बैंकों से लिया है - यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया, बैंक ऑफ़ इंडिया और इलाहाबाद बैंक.

विक्रम कोठारी ने यह भी कहा कि मैंने लोन जरूर लिया है लेकिन उसे चुकाने की बात चल रही है, जहाँ तक मेरे देश छोड़कर भागने की बात है तो यह सिर्फ अफवाह है, मेरा कानपुर में ही घर है, कानपुर में ही रहूँगा, मेरा विदेश में कुछ है ही नहीं. मैंने जो लोन लिया है उसे वापस भी करूँगा.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: