बॉबी कटारिया के दर्दनाक टॉर्चर का पत्र पढ़ने वाले हरमीत सिंह को भी मिलने लगीं धमकियाँ, पढ़ें

harmeet-singh-threatened-for-helping-bobby-kataria-exposed-his-torture

गुरुग्राम: बॉबी कटारिया के सनसनीखेज पत्र से हरियाणा की राजनीति में भूचाल आ गया है और कई पुलिस वालों की नींद उड़ गयी है. बॉबी कटारिया का पत्र पढ़ा उनके समर्थक हरमीत सिंह ने जो लुधियाना के रहने वाले हैं. उनका आरोप है कि अब कुछ लोग उन्हें भी धमकियाँ दे रहे हैं. हरमीत सिंह ने कहा कि मैं बॉबी कटारिया की अच्छाई देखकर उसकी मदद करने आया हूँ, मेरे साथ जो होगा देखा जाएगा.

बॉबी कटारिया ने पत्र के जरिये बताया है कि पुलिस रिमांड में उन्हें रात भर निर्वस्त्र रखकर मारा जाता था, उनकी टांगे फाड़ दी जाती थीं, उनके जाँघों पर एक एक क्विंटल का रोलर रखकर पैरों पर चलाया जाता था और उसपर एक दो पुलिस वाले बैठ जाते थे, उसके चेहरे पर पुलिस वाले थूकते थे और उसे चाटने के लिए बोलते थे, ऐसा ना करने पर पूरे परिवार को ख़त्म करने की धमकी देते थे, उसे लेडीज कपडे पहनकर नाचने के लिए बोला जाता था, उसे दूर दूर से पुलिस वाले आकर पीटते थे और उसके शरीर पर थूक-कर चले जाते थे. उसके साथ हर तरह का टॉर्चर किया गया, जिसे उसनें सह लिया.

इतने खतरनाक टॉर्चर से बॉबी कटारिया के दिल में कई बार सुसाइड करने का विचार आया लेकिन उसके समर्थक और परिवार वाले उसकी आँखों में घूमने लगते थे इसलिए वह अपनी जान नहीं दे पाया.

हरमीत सिंह ने यह भी कहा कि बॉबी कटारिया ने काफी मेहनत करके 3 लाख फॉलोवर बनाए थे लेकिन अब सूचना आ रही है कि उसके पेज बंद किये जा सकते हैं. उन्होंने बॉबी के लिए एक नया पेज भी बनाया है.

LEAVE A REPLY