संबित पात्रा का राहुल को करारा जवाब, अगर हम आग लगाते तो जनता तुम्हें 18 राज्यों से ना उखाड़ फेंकती

sambit-patra-strong-reply-to-rahul-gandhi-on-bjp-aag-lagati-hai

राहुल गाँधी आज औपचारिक रूप से कांग्रेस के अध्यक्ष बन गए लेकिन उन्होंने अपने पहले ही भाषण में शालीनता प्रकट करने, अपना विजन प्रकट करने, रोडमैप शो करने के बजाय मोदी और बीजेपी पर जमकर हमला बोल दिया जो बीजेपी वालों को पसंद नहीं आया.

राहुल गाँधी ने कहा कि आज देश के लोगों को खानपान के नाम पर ख़त्म किया जा रहा है, मोदी जी देश को 100 साल पीछे ले जा रहे हैं, बीजेपी वाले पूरे देश में आग लगा रहे हैं, हिंसा कर रहे हैं, मैं उन्हें समझाता हूँ कि एक बार आग लग जाएगी तो उसे बुझाना बहुत ही मुश्किल हो जाएगा. राहुल ने कहा कि बीजेपी वालों को आग लगाने से रोकने के लिए पूरी देश में सिर्फ एक शक्ति है और वह है कांग्रेस का प्यारा कार्यकर्ता और नेता.

राहुल गाँधी ने कहा कि बीजेपी वाले तोड़ते हैं और हम जोड़ते हैं, बीजेपी वाले आग लगाते हैं और हम बुझाते हैं, वो गुस्सा करते हैं, हम प्यार करते हैं. हममे और उनमें यही फर्क है.

राहुल के आरोपों का जवाब संबित पात्रा ने दिया, उन्होंने कहा कि अगर हम बीजेपी वाले पूरे देश में आग लगा रहे हैं तो जनता हमें वोट क्यों दे रही है, अगर हम आग लगाते हैं तो जनता ने कांग्रेस को 18 राज्यों ने उखाड़कर फेंक क्यों दिया, राहुल गाँधी का बयान बता रहे हैं कि वह लोगों को सिर्फ डराना चाहते हैं और अफवाह फैलाने में यकीन करते हैं.

संबित पात्रा ने कहा कि चुनाव आग लगाने से नहीं जीते जाते, चुनाव घर घर सिलेंडर पहुंचाने से जीते जाते हैं, चुनाव घर घर पर बिजली पहुंचाने से जीते जाते हैं, चुनाव रिफार्म, ट्रांसफॉर्म और परफोर्म से जीते जाते हैं, हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी उसी दिशा में आगे बढ़ रहे हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: