दो राज्य जीतने के बाद मोदी पहुंचे लक्ष्यद्वीप और तमिलनाडु तो राहुल पहुंचे सिनेमाघर

Unknown Author:
modi-started-working-after-winning-2-states-rahul-watch-movie

हाल के चुनावों में दोनों राज्यों में कांग्रेस पार्टी को हार मिली जबकि भारतीय जनता पार्टी को जीत मिली, जीत के बावजूद भी बीजेपी नेताओं ने आराम नहीं किया, मोदी ने तुरंत ही काम शुरू कर दिया, वे तमिलनाडु और लक्ष्यद्वीप के दौरे पर निकल गए और ओखी तूफ़ान पीड़ितों से मुलाक़ात की लेकिन राहुल गाँधी को शायद हार का गम था इसलिए गम को भुलाने के लिए फिल्म का सहारा लिया, वह दिल्ली की चाणक्य सिनेमाघर में मूवी देखने गए और अपना मन हल्का किया.

रिपोर्ट के अनुसार राहुल गांधी अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ हॉलीवुड फिल्म ‘स्टार वॉर’ देख रहे थे। हालांकि जब कांग्रेस अध्यक्ष को ऐसा लगा कि यह बड़ा मुद्दा बन सकता है तो वह फिल्म बीच में ही छोड़कर सिनेमा हॉल से बाहर निकल गए। बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने इस मामले में ट्वीट करते हुए राहुल गांधी पर जमकर निशाना साथा। 

मालवीय ने राहुल गांधी के काम करने की क्षमता की तुलना पीएम मोदी के काम की क्षमता से करते हुए तंज भी कसा। उन्होंने कहा, कांग्रेस ने ना केवल गुजरात चुनाव हारा बल्कि जहां पार्टी की सरकार थी हिमाचल प्रदेश में वहां भी हार गई, लेकिन राहुल गांधी इस बात का आंकलन ना करके फिल्म देखने निकल गए।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: