फिर बोले पन्नालाल, विराट भारत में शादी करता तो अरबों रुपये यहीं खर्च होते, देश का होता फायदा

pannalal-shakya-told-why--virat-kohli-should-have-married-in-india

बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की इटली में शादी पर फिर से अपना बयान दोहराया है, उन्होंने कहा कि मैंने विराट कोहली को देशद्रोही नहीं कहा था बल्कि ये कहा था कि विराट कोहली ने इटली में शादी करके और अरबों रुपये उड़ाकर साबित कर दिया है कि उसे देश से प्यार नहीं है, वह देशभक्त नहीं है.

पन्नालाल शाक्य ने कहा कि क्या भारत इतना गया गुजरा है कि वह हमारे देश को शादी करने के लायक नहीं मानता और अरबों रुपये इटली में उड़ा देता है, अगर वही रुपये भारत में खर्च होते तो देश के फायदा होता, लोगों को रोजगार मिलता, गरीबों को खाना मिलता लेकिन उसनें ऐसा नहीं किया जो साबित करता है कि उसे भारत से प्यार नहीं है.

क्या है विवाद 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कुछ दिनों पहले इटली में धूमधाम से शादी की थी, वहां पर उन्होंने दुनिया के सबसे मंहगे मैरिज हॉल में शादी की और करोड़ों रुपये उड़ाए. वह अभी भी दक्षिण अफ्रीका में हनीमून मनाया और भारत में कमाए गए पैसों को विदेशों में ऐशो आराम पर खर्च किया.

यही सब देखकर बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य ने कहा कि इसी देश में राम का विवाह हुआ है, इस देश में कृष्ण का विवाह हुआ है, इस देश में विक्रमादित्य का विवाह हुआ है, इस देश में युधिष्टिर का विवाह हुआ है और आप हम आपके विवाह भी यहीं हुए होंगे या होने वाले होंगे.

उन्होंने कहा कि हम आपने विराट कोहली की तरह विदेश में शादी नहीं की है, उसनें तो पैसा यहाँ से कमाया है लेकिन शादी करने के लिए इटली गया है, प्रसिद्धि यहाँ से प्राप्त कर रहा है लेकिन अरबों रुपये इटली में उड़ा रहा है जो साबित करता है कि वह देशभक्त नहीं है और उसे हमारे देश से प्यार नहीं है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Madhya Pradesh

States

Post A Comment:

0 comments: