अगर EVM टेम्पर्ड हो सकता तो अल्पेश जिग्नेश ना जीतते, कांग्रेस 2014 में ना हारती: काजल त्रिवेदी

kajal-trivedi-shingala-strong-reply-to-hardik-patel-on-evm-tempering

गुजरात में कांग्रेस की हार के बाद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने EVM टेम्परिंग का मुद्दा बनाया हुआ है, उनके साथी नेता भी बीजेपी को इस जीत का क्रेडिट नहीं दे रहे हैं, सब के सब कहते हैं कि बीजेपी ने EVM टेम्परिंग करके चुनाव जीता है. आज काजल त्रिवेदी सिंगाला ने हार्दिक पटेल को EVM टेम्परिंग के मुद्दे पर जवाब दिया.

काजल त्रिवेदी ने कहा कि हार का बहाने बनाने के लिए हार्दिक पटेल ने EVM को मुद्दा बनाया है, पटेल उसके झांसे में आये नहीं इसलिए वह परेशान है और EVM पर झूठ फैला रहा है, ये कांग्रेस के पालतू बन गए हैं लेकिन कांग्रेस जल्द ही इन्हें दूध में मक्खी की तरह निकालकर फेंक देगी.

काजल त्रिवेदी ने कहा कि जहाँ तक EVM टेम्परिंग की बात है, अगर EVM में टेम्परिंग हो सकती तो अल्पेश ठाकोर और जिग्नेश मेवानी विधायक ना बन पाते और कांग्रेस की 77 सीटें ना आ पातीं, अगर EVM में टेम्परिंग हो सकती तो धरती, आकाश, पाताल हर जगह घोटाले करने वाली कांग्रेस 2014 में EVM टेम्परिंग कर लेती और मोदी को कभी प्रधानमंत्री ना बनने देती, जो 12 लाख करोड़ रुपये के घोटाले कर सकती है, जो देश को लूट सकती है क्या वह EVM टेम्परिंग नहीं करती. जरूर करती.

काजल ने कहा कि अगर EVM में टेम्परिंग हो सकती तो घोटालो का रिकॉर्ड बनाने वाली कांग्रेस 2014 में राहुल गाँधी को प्रधानमंत्री बना देती. सोनिया गाँधी पूरा देश खरीदने की ताकत रखती है, क्या वह EVM में गड़बड़ी नहीं कर पाती. गुजरात में अपनी हार का ठीकड़ा EVM पर फोड़ रहे हैं लेकिन हिमाचल प्रदेश में इन्हें हार नहीं दिखती. वहां पर एंटी-इनकम्बेंसी का बहाना बना रहे हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: