UP पर लग गयी बुरी नजर, डम्पर ने टकराकर कैफियत एक्सप्रेस के 10 डिब्बे पटरी से उतरे, कई घायल

kafiyat express derail. kafiyat express accident in auraiya uttar pradesh news in hindi
kafiyat-express-derail-in-auraiya-up-hit-by-dumper-74-injured-news

ऐसा लगता है कि उत्तर प्रदेश की सुख शांति पर किसी की बुरी नजर लग गयी है, हादसे के बाद हादसे हो रहे हैं, तीन दिन पहले मुजफरनगर में भयानक ट्रेन हादसा हुआ  था लेकिन रेलवे विभाग ने उससे कोई सबक नहीं लिया और आज फिर से एक ट्रेन हादसा हो गया है.

यह हादसा उत्तर प्रदेश के ही औरैय्या जिले में हुआ है. आजमगढ़ से दिल्ली जाने वाली कैफियत एक्सप्रेस (ट्रेन नंबर - 12225) सुबह करीब 2.40 बजे एक डम्फर से टकरा गयी जिसकी वजह से ट्रेन के 10 डिब्बे पटरी से उतर गए. इस हादसे में करीब 74 यात्री घायल हुए हैं जिन्हें पास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. फिलहाल किसी के मरने की खबर नहीं है. 74 घायलों में से 4 गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए इटावा और सैफई भेजा गया है.

उत्तर प्रदेश के IG ने बताया कि डम्पर कचरा ले जा रहा था लेकिन बैलेंस खोने की वजह से यह ट्रैक पर गिर गया और ट्रैक छतिग्रस्त हो गया. इस छतिग्रस्त ट्रैक से गुजरते ही कैफियत एक्सप्रेस के 10 डिब्बे पटरी से उतर गए और कई डिब्बे पलट गए. जब तक रेलवे अधिकारियों को ट्रैक के छतिग्रस्त होने का पता चला तब तक बहुत देर हो चुकी थी और ट्रेन के कई डिब्बे पलट चुके थे.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: