सबके छक्के छुड़ा देगा Micromax Canvas Infinity फोन, China के Appo की करेगा धुनाई: पढ़ें

Unknown Author:
micromax-canwas-infinity-better-than-china-oppo-smart-phone-news
माइक्रोमैक्स एक ऐसा फोन लाने जा रहा है जो मोबाइल जगत में सबके छक्के छुड़ा देगा और हाल में लांच किया गए चीन के Oppo फोन की धुनाई कर देगा क्योंकि Micromax Canvas Infinity फोन हर क्षेत्र में Oppo फोन से बेहतर है. इस फोन की http://www.amazon.in पर बुकिंग शुरू हो चुकी है. एक सितम्बर से यह फोन मिलने लगेगा. इस फोन की कीमत सिर्फ 9999 रुपये है.

अगर खूबियों की बात करें तो इस फोन में 16 मेगा पिक्सल का फ्रंट कैमरा है जबकि 13 मेगा-पिक्सल का बैक कैमरा है. मतलब सेल्फी वालों की तो मौज ही आ जाएगी. अगर बैटरी की बात करें तो इसमें 2900MHa की बैटरी है. मतलब बैक-अप भी जबरजस्त मिलेगा. 5.7 इंच एचडी आईपीएस डिस्प्ले है जो 18:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है. फोन में 3 GB RAM है. स्टोरेज 32 जीबी है जिसे 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर है।

यह फोन सिर्फ Amaozon साईट पर ही मिल सकेगा. अगर आप सोच रहे होंगे कि दुकानों में आप इसे खरीद पाएंगे तो भूल जाइए. यह फोन इतना जबरजस्त है कि दुकानों में आने से पहली ही लूट लिया जाएगा. अगर आपको यह फोन चाहिए तो तुरंत बुक कर लें वरना आपको लंबा इन्तजार करना पड़ सकता है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: