बहुत मुश्किल होगा गिरफ्तार करना, बाबा राम रहीम के साथ खड़े हैं 6 करोड़ लोग, पढ़ें पूरी कहानी

baba gurmeet ram rahim rape kand real story. how many bhakt ram rahim baba dera sacha sauda new in hindi
baba-gurmeet-ram-rahim-rape-kand-6-crore-bhakt-stand-with-him

25 अगस्त को बाबा राम रहीम रेप कांड का फैसला आएगा, इस बीच बाबा राम रहीम का लाखों भक्त सड़कों पर आ चुके हैं और लड़ने भिड़ने का सामान इकठ्ठा कर रहे हैं. बाबा के भक्तों का कहना है कि अगर रेप कांड में हमारे बाबा के खिलाफ फैसला आया तो अच्छा नहीं होगा. हरियाणा के सभी शहरों में बाबा के भक्त पुलिस और प्रशासन से भिड़ने के लिए तैयार हैं और पुलिस भी उनसे निपटने के लिए तैयार है.

क्या है बाबा राम रहीम-साध्वी रेप कांड

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हरियाणा के हिसार शहर में डेरा सच्चा सौदा का बहुत बड़ा आश्रम है. उसी आश्रम में एक साध्वी ने 2001 में बाबा पर रेप का आरोप लगाया था हालाँकि पुलिस में यह मामला 2007 में दर्ज हुआ था. इस मामले की CBI जांच हुई है और कल पंचकूला की विशेष CBI अदालत इस मामले में फैसला सुनाएगी. माना जा रहा है कि बाबा राम रहीम रेप मामले में दोषी साबित होंगे इसीलिए बाबा के भक्त सड़कों पर आ गए हैं और पुलिस भी उनसे निपटने के लिए तैयार हो गयी है.

ट्विटर पर भी पुलिस-प्रशासन को डरा रहे बाबा के भक्त

ऐसा नहीं है कि बाबा के भक्त सिर्फ सड़क पर ही पुलिस प्रशासन को चुनौती दे रहे हैं. ट्विटर पर भी बाबा के भक्त एक्टिव हो गए हैं और यहाँ पर भी उनके भक्त चुनौती दे रहे हैं. ट्रेंड चल रहा है 60 मिलियन स्टैंड विथ MSG. मतलब MSG के हीरो बाबा राम रहीम के साथ 6 करोड़ लोग खड़े हैं. आप समझ सकते हैं कि 6 करोड़ लोग कितने अधिक होते हैं. गुजरात की जनसँख्या 6 करोड़ है.


फिल्मों के बहुत शौक़ीन हैं बाबा राम रहीम

बाबा गुरमीत राम रहीम फिल्मों के बहुत शौक़ीन हैं. कुछ वर्ष पहले से उन्होंने बतौर हीरो फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया और उनकी फ़िल्में सुपरहिट हुईं क्योंकि उनकी फ़िल्में देखने के लिए उनके भक्त सिनेमाघरों में टूट पड़ते हैं. अब तक उन्होंने पांच फिल्मों में बतौर हीरो काम किया है जिनमें MSG और जट्टू इंजीनियर शामिल हैं.

राम रहीम कैसे बने डेरा प्रमुख

बाबा राम रहीम का जन्म 1967 में राजस्थान के श्रीगंगानगर में एक जाट-सिख परिवार में हुआ था. उनकी उम्र इस वक्त 50 वर्ष की है. वे डेरा आश्रम में काफी समय से काम करते थे इसलिए उनकी भक्ति को देखकर तत्कालीन डेरा प्रमुख सतनाम सिंह ने उन्हें 23 सितम्बर 1990 को अपना वारिश घोषित कर दिया. केवल 23 वर्ष की उम्र में डेरा आश्रम का कार्यभार संभालते ही डेरे की लोकप्रियता बढ़ने लगी और आज देश विदेश में 6 करोड़ डेरा प्रेमी हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: