धन्य हो बाबा राम रहीम, करवा दी 2 दिन की सरकारी छुट्टी: पढ़ें

haryana-government-2-day-leave-due-to-baba-ram-rahim-rape-kand

बाबा राम रहीम भी कमाल के बाबा हैं, उन्होंने हरियाणा वालों को दो दिन की सरकारी छुट्टी दिला दी है साथ ही पंजाब के छात्रों को भी 25 अगस्त को छुट्टी दिला दी है. हरियाणा में 24 और 25 अगस्त को सभी सरकारी दफ्तर और शैक्षणिक संस्थाएं बन रहेंगी. पंचकूला और चंडीगढ़ के सभी स्कूल आज से ही बंद करा दिए गए हैं.


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल बाबा राम रहीम-साध्वी रेप कांड में फैसला आना है. बाबा राम रहीम पर एक साध्वी ने 2001 में रेप का आरोप लगाया था हालाँकि पुलिस में यह मामला 2007 में पहुंचा था. इस मामले की CBI ने जांच की है और 25 तारीख को CBI की विशेष कोर्ट इस मामले में फैसला सुनाएगी.

ऐसा लग रहा है कि फैसला बाबा राम रहीम के खिलाफ आएगा और उन्हें तुरंत ही गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा, इसी को देखते हुए बाबा के लाखों भक्त प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं. देश विदेश से लाखों डेरा प्रेमी पंचकूला और चंडीगढ़ में डेरा डाले हुए हैं और कई लोगों ने लाठी, डंडे और पत्थरों की व्यवस्था कर ली है हालाँकि पुलिस भी उनसे निपटने के लिए तैयार है. डेरा प्रेमियों के प्रदर्शन की आशंका को देखते हुए हरियाणा के सभी जिलों में धारा 144 लागू कर दी गयी है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: