नानी के घर से आते ही राहुल गाँधी में आ गया दम, MODI को बताया ‘कमजोर PM’

Rahul Gandhi return fro Nani ke Ghar Italy, He told about Narendra Modi that India has a weak PM on twitter
rahul-gadhi-says-about-narendra-modi-india-has-a-weak-pm

ऐसा लगता है कि अपने नानी के घर इटली जाने से राहुल गाँधी के अन्दर दम आ गया है इसलिए उन्होंने भारत वापस आते ही नरेन्द्र मोदी को कमजोर PM बताया है, आज उन्होने ट्वीट करते हुए कहा 'India has a weak PM. राहुल गाँधी ने अपनी बात को साबित करने के लिए विदेशी अख़बारों की कुछ कटिंग भी लगाई थी जिसमें मोदी के अमेरिका दौरे के निगेटिव पहलुओं को दर्शाया गया था, राहुल ने इन्हीं कटिंग का हवाला देकर कहा है कि मोदी कमजोर प्रधानमंत्री हैं.
india-has-a-weal-pm-says-rahul-gandhi

मोदी को कमजोर PM बनाने के बाद ट्विटर पर कई लोगों ने राहुल गाँधी को करारा जवाब भी दिया, एक ने कहा, अच्छा, इटली से आ गए, आपकी कैसी रही ट्रिप, अभी अभी आये हो आप, थोडा रेस्ट कर लो, ये विदेश नीति है, समझने में थोडा टाइम लगेगा, देखिये,
rahul-gandhi-strong-reply
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राहुल गाँधी पिछले महीने 13 जून को अपनी नानी के घर इटली गए थे, उन्होंने जाने से पहले ट्वीट किया था - अपनी नानी और परिवार से मिलने के लिए कुछ दिनों के लिए इटली जा रहा हूँ, मैं उनके साथ कुछ समय बिताकर वापस आऊंगा.

राहुल गाँधी के नानी के घर जाने की खबर सुनकर बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि जैसे अन्य बच्चे गर्मियों की छुट्टियों में अपनी नानी के घर जाते हैं उसी तरह से राहुल गाँधी भी अपनी नानी के घर जा रहे हैं, बच्चे अगर गर्मी की छुट्टियों में नहीं घूमेंगे तो कब घूमेंगे. राहुल गाँधी पूरे 18 दिन बाद अपनी नानी के घर से वापस आये हैं.

एक अन्य बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने भी राहुल गाँधी से कहा था कि - नानी के घर जाऊँगा, खूब मलाई खाऊंगा, मोटा होकर आऊंगा और अगला धरना करूँगा. बग्गा ने ऐसा इसलिए कहा था क्योंकि राहुल गाँधी ने मध्य प्रदेश में किसानों के नाम पर शिवराज सरकार के खिलाफ बहुत बड़े आन्दोलन की शुरुआत की थी, लेकिन आन्दोलन के बीच में ही उन्हें नानी याद आ गयी और वे इटली चले गए. फिलहाल वे वापस आ गए हैं इसलिए ट्विटर पर लोग खुश हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: