तो इजरायल में PM MODI को इसलिए आयी सुकून की नींद: पढ़ें

pm-narendra-modi-stay-in-world-safest-king-david-hotel-in-israel

आज इजरायल में मोदी का दूसरा दिन था, कल मोदी यहाँ पर पहुंचे थे, रात बितायी और दूसरे दिन प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतनयाहू के साथ साझा प्रेस वार्ता को संबोधित किया, मोदी ने संबोधन से पहले बताया कि उन्हें पहली बार किसी दूसरे देश में सुकून की नींद आयी है, आज जब वे सोकर उठे तो उन्हें लगा कि अपने ही घर में सुकून की नींद लेकर उठे हैं.

मोदी के ऐसा कहने के बाद लोग पता लगाने लगे कि मोदी को सुकून की नींद क्यों आयी है, आखिर इजरायल ने ऐसा क्या कर दिया है जिसकी वजह से मोदी को घर जैसी फीलिंग हो रही है.

छानबीन के बाद पता चला कि मोदी को जिस होटल 'किंग डेविड होटल' में ठहराया गया है वह दुनिया की सबसे सुरक्षित इमारत है, इस इमारत के जिस कमरे में मोदी और भारतीय डेलिगेशन को ठहराया गया है वहां ना बम का असर हो सकता है, ना बारूद का असर हो सकता है, ना छोटी मोटी मिसाइलों का असर हो सकता है और ना ही केमिकल हमलों का असर हो सकता है, इजरायल में आतंकी मोदी का बाल भी बांका नहीं कर सकते, शायद सबसे सुरक्षित इमारत में सोने की वजह से मोदी को सुकून की नींद आयी है और उन्होंने इसके लिए इजरायल को धन्यवाद किया.

दुनिया के सभी राष्ट्राध्यक्ष इसी होटल में रुकते हैं

आपको बता दें कि दुनिया के देशों के प्रमुख जब भी इजरायल आते हैं तो इसी होटल में ठहरते हैं, यहाँ पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से लेकर जार्ज बुश, बिल क्लिंटन, बराक ओबामा, रिचर्ड निक्सन, जेराल्ड फोर्ड, जिमी कार्टर भी ठहर चुके हैं. अमेरिका के राष्ट्रपतियों के अलावा दुनिया के सभी राष्ट्राध्यक्ष इसी होटल में ठहरकर सुकून की नींद सोते हैं. 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

International

Post A Comment:

0 comments: