पढ़ें, मोदी से मिलकर उनकी भाभी जी क्या बोलीं

pm-modi-bhabhi-sara-netanyahu-also-happy-to-meet-with-modi

भारत के प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी तीन दिनों के लिए इजरायल के दौरे पर हैं, आज उनका दूसरा दिन है, आज रात में मोदी को बहुत ही सुकून की नींद आयी, उन्हें ऐसा लगा जैसे घर में सो रहे हों, मोदी ने आज इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतनयाहू के साझा प्रेस वार्ता में अपना अनुभव शेयर किया.

आज साझा प्रेस कांफ्रेंस में बेंजामिन नेतनयाहू के अलावा उनकी पत्नी और मोदी की भाभी सारा नेतनयाहू भी मौजूद थीं, मोदी के पहुँचते ही भाभी सारा नेतनयाहू ने उनसे हाथ मिलाया और अपना अनुभव साझा किया. उन्होंने कहा 'मैं आपको देखकर बहुत खुश हूँ, आपका इजरायल में स्वागत है, मुझे आपके भैय्या ने आपके बारे में सब कुछ बताया है, मुझे आपसे मिलकर बहुत ख़ुशी हुई है. हमारी दोस्ती स्वीकार करने के लिए धन्यवाद, सच कह रही हूँ, मुझे बहुत ख़ुशी है, इजरायल से दोस्ती करने के लिए धन्यवाद, आज पूरा इजरायल खुश है.

मोदी ने भी हँसते हुए भाभी को जवाब दिया 'आज पूरा इंडिया भी खुश है'. देखें VIDEO

मोदी ने जोरदार द्वागत के लिए बेंजामिन नेतनयाहू और उनकी पत्नी सारा नेतनयाहू को धन्यवाद देते हुए कहा - आपने आज मेरे लिए अपना घर खोल दिया इसके लिए मैं आपका आभारी हूँ, यहाँ पर आज जब मैं सोकर उठा तो ऐसा लगा कि मैं अपने घर में सो रहा है, यहाँ पर मुझे अपने घर जैसा माहौल मिल रहा है, इतने जोरदार स्वागत के लिए मैं आपको धन्यवाद देता हूँ.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

International

Post A Comment:

0 comments: