JNU में आयोजित किया गया कारगिल शहीदों के लिए कार्यक्रम, खुश हो गए मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान

petroleum-minister-dharmendra-pradhan-praised-jnu

आज दिल्ली की जवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी में कारगिल युद्ध की 18 वीं बरसी पर शहीदों के सम्मान में एक प्रोग्राम का आयोजन किया गया, इस मौके पर JNU गेट से कन्वेशन सेंटर तक तिरंगा मार्च का आयोजन किया गया, इस मार्च में पेट्रोल मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान के अलावा विदेश राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह, पूर्व मेजर जनरल जीडी बख्शी और क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी हिस्सा लिया.

धर्मेन्द्र प्रधान ने इस कार्यक्रम के लिए JNU की जमकर तारीफ की, उन्होने कहा की JNU के प्राधिकारियों ने शानदार कार्यक्रम का आयोजन करके जिस तरह से शहीद सैनिकों और उनके परिजनों को सम्मान दिया है उस पर पूरे देश को गर्व है.

धर्मेन्द्र प्रधान ने तिरंगा मार्च में हिस्सा लेने के बाद कार्यक्रम को संबोधित किया, उन्होंने कहा कि भारतीय सेना को सम्मान देने में JNU ने एक उदाहरण पेश किया है, मैं JNU के वाइस चांसलर को इस ऐतिहासिक कार्यक्रम के लिए बधाई देता हूँ. आज देशवासियों के लिए गर्व का दिन है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तिरंगा मार्च में शामिल लोगों ने अपने हाथ में 2200 फीट का तिरंगा उठाते हुए मार्च किया, तिरंगे की लम्बाई करीब 2 किलोमीटर थी. इस कार्यक्रम में पूर्व फौजियों के अलावा 23 शहीद सैनिकों के परिवार ने भी हिस्सा लिया.
kargil-martyrs-program-in-jnu
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

India

Post A Comment:

0 comments: