मायावती ने आगे की रणनीति का किया खुलासा, हर कार्यक्रम करेंगी सिर्फ 18 तारीख को: पढ़ें क्यों

Supremo Mayawati on Sunday said volunteer meet will be held on 18th of every month starting from September in 18 divisions in Uttar Pradesh.
mayawati-ne-apni-aage-ki-ranneeti-ka-kiya-khulasa-hindi-news

बीजेपी को उखाड़ने के लिए मायावती ने अपनी रणनीति का खुलासा किया है, मायावती अब हर महीनें की 18 तारीख को एक रैली करेंगी. 18 तारीख इसलिए क्योंकि उन्होंने 18 तारीख को ही राज्य सभा की सदस्यता से इस्तीफ़ा दिया था. मायावती नहीं चाहतीं कि लोग उनके इस्तीफ़ा देने की घटना को भूलें इसीलिए उन्होंने अपना हर कार्यक्रम  18 तारीख को ही करने का फैसला किया है.

मायावती ने उत्तर प्रदेश के सभी 18 डिविजनों में रैली करने का फैसला किया है और इसे कार्यकर्त्ता सम्मलेन का नाम दिया है. मायावती राज्य की सभी विधानसभाओं में एक एक करके जाएंगी और अपने कार्यकर्ताओं से मिलेंगी.

मायावती ने आज दिल्ली में एक प्रेस कांफ्रेंस में अपनी आगे की रणनीति की जानकारी थी, उन्होंने कहा कि अब वह बीजेपी को उखाड़ने के लिए आक्रामक अभियान शुरू करेंगी और इसकी शुरुआत 18 सितम्बर से मेरठ से शुरू होगी, उनकी पहली रैली मेरठ में होगी, उसके बाद हर महीनें की 18 तारीख को एक रैली करके अपना वोटबैंक मजबूत करेंगी.

उन्होंने कहा कि 2019 में बीजेपी की वापसी रोकने के लिए वह हर काम करेंगी, जनता के बीच जाएंगी और उन्हें बीजेपी की गलत नीतियों के बारे में बतायेंगी.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Politics

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: