कांग्रेस ने उद्धव से कहा, तोड़ तो बीजेपी से रिश्ता: पढ़ें क्यों

congress-advised-shivsena-to-break-alliance-with-bjp-modi

मोदी पर जोरदार हमला बोलकर शिवसेना ने कांग्रेस को खुश होने का मौका दे दिया है, कांग्रेस ने उद्धव ठाकरे को बीजेपी से गठबंधन तोड़कर मध्य प्रदेश सरकार को गिराने की सलाह दी है, कांग्रेस नेता प्रियांक खड्गे ने कहा कि शिवसेना ने सही कहा है, मोदी के अच्छे दिन सिर्फ विज्ञापनों में हैं, उन्होने बढ़िया बात कही है, अब शिवसेना को बीजेपी से रिश्ता तोड़ देना चाहिए.

खड्गे ने यह भी कहा कि सरकार की हर पालिसी में खोट है, विदेश नीति भी कमजोर है, मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर तबाह हो गया है, सभी आर्थिक नीतियां फेल हो गयी हैं.

क्या कहा था उद्धव ठाकरे ने

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने आज प्रधानमंत्री मोदी पर फिर से हमला बोलते हुए कहा है कि अच्छे दिन केवल सरकारी विज्ञापनों तक ही सीमित हैं, असलियत उससे कुछ अलग है. उन्होंने नोटबंदी और GST बिल की आलोचना करते हुए कहा कि ऐसे फैसले लेकर जनता को परेशान किया जा रहा है, जब लोग परेशान हैं तो अच्छे दिन कहाँ हैं.

उन्होंने कहा कि हम भले ही केंद्र और राज्य में सरकार के साझीदार हैं लेकिन मोदी सरकार के हर गलत फैसले की आलोचना करेंगे. हमने पहले भी नोटबंदी को गलत गैसला बताया था और आज भी गलत बता रहे हैं. उद्धव ठाकरे ने पार्टी के मुखपत्र सामना में लिखा कि - देश में पिछले चार महीनों में 15 लाख लोग अपनी नौकरी गँवा चुके हैं, सरकार ने उनके लिए क्या किया है.

उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी की तारीफ करते हुए कहा कि जब वे प्रधानमंत्री थे तो उन्होंने दिल्ली से सरकार चलने के अलावा पंचायती राज की व्यवस्था की थी लेकिन आज हर चीज का फैसला दिल्ली में बैठकर किया जा रहा है. हर फैसला मोदी जी अकेले कर रहे हैं, केंद्र सरकार ने पूरी पॉवर अपने हाथों में ले रखी है और राज्यों से उनकी आजादी और निर्णय लेने का अधिकार छीन लिया गया है. (सोर्स ANI)
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Maharashtra

States

Post A Comment:

0 comments: