धमाकेदार खबर, राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान के कर दिए 4 टुकड़े

rajnath-singh-devide-pakistan-in-4-pieces

New Delhi: भारत के गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर पाकिस्तान में हलचल मच जाएगी, पाकिस्तान की नींद उड़ जाएगी, भारत में आजादी आजादी का गेम खेलना अब उसे मंहगा पड़ेगा क्योंकि आज भारत के गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान के 4 टुकड़े कर दिए हैं, ये चार टुकड़े हैं - बलोचिस्तान, खैबर-पंख्तूनवा, सिंध और फाटा.

राजनाथ सिंह ने आज कश्मीर समस्या का जिक्र करते हुए कहा कि बातचीत से किसी भी समस्या का समाधान हो सकता है, हम बातचीत के लिए तैयार भी हैं लेकिन कुछ ताकतें पक्सितन की शाह पर कश्मीर के नौजवानों को ऊंचे ऊंचे ख्वाब दिखा रहे हैं, नौजवानों को गुमराह करने की कोशिश की जा रही है.

राजनाथ सिंह ने कहा कि - उस पाकिस्तान के दम पर जो अपना पूर्वी भाग जो आज बांग्लादेश बन गया है उसे नहीं संभाल पाया, जो बलोचिस्तान नहीं सम्भाला पाया, जो खैबर-पंख्तूनवा नहीं संभाल पाया, जो सिंध नहीं संभाल पाया, जो फाटा नहीं संभाल पाया, वह पाकिस्तान क्या करेगा. उस पाकिस्तान के दम पर ये लोग किस ख्वाब हो हासिल करना चाहते हैं ये बात हमें समझ में नहीं आती. मैं इतना ही कहना चाहता हूँ कि ये जो भी साजिशें हो रही हैं वो जातीय फायदे के लिए हो रही हैं. उन ताकतों द्वारा जो कुछ भी किया जा रहा है वह कश्मीर के जवानों के साथ धोखा है. उन नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ करने की इजाजत किसी को भी नहीं दी जा सकती.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: