केजरीवाल के SCAMS के खिलाफ बोलने वालों की जान को खतरा, हमला करवा रहे हैं केजरीवाल: कपिल मिश्रा

Rahul Sharma, who has filed the first corruption case against the Bansal family was attacked by two unidentified persons yesterday
Kapil-mishra-told-kejriwal-threatens-and-attack-who-expose-him

New Delhi: आज दिल्ली में फिर से एक बड़ी घटना सामने आयी है, केजरीवाल के घोटालों की सबसे पहले पोल खोलने वाले राहुल शर्मा को आज गोली मारने की कोशिश की गयी, राहुल सिन्हा ने ही सबसे पहले PWD विभाग में केजरीवाल पर अपने साढू राजेंद्र बंसल के साथ मिलकर फर्जी ठेकों और फर्जी बिलों के माध्यम से घोटाले का आरोप लगाया था, लेकिन आज उन्हें जान से मारने की कोशिश की गयी.

राहुल शर्मा पर हमले के बाद कपिल मिश्रा ने फिर से केजरीवाल के खिलाफ मैदान में आ गए, उन्होंने कहा कि केजरीवाल के खिलाफ जो भी आवाज उठाता है, केजरीवाल उसे पहले धमकाते हैं और उसके बाद हमला करवाते हैं, यही मेरे साथ किया गया और यही आज राहुल शर्मा के साथ हुआ है.

कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के बारे में कई और खुलासे किये, उन्होंने कहा कि केजरीवाल के देश के दुश्मनों और नक्सलियों के साथ सम्बन्ध हैं, सुरक्षा एजेंसियों को केजरीवाल पर नजर रखनी चाहिए. वे किसी के साथ कुछ भी करवा सकते हैं.

कपिल मिश्रा ने कहा कि मेरे पास कुछ सूचना आयी है जिसके अनुसार केजरीवाल के देशद्रोहियों और नक्सलियों के साथ रिश्ते हैं, जल्द से जल्द जांच एजेंसियों को इस मामले पर एक्शन लेना चाहिए, राहुल शर्मा को तुरंत सुरक्षा मिलनी चाहिए.

जानकारी के अनुसार केजरीवाल के घोटालो के खिलाफ आवाज उठाने वाले राहुल शर्मा को कल नॉएडा में दो अज्ञात हमलावरों द्वारा गोली मारने की कोशिश की गयी लेकिन मिस-फायर होने की वजह से उनकी जान बच गयी और हमलावर वहां से भाग गए, उन्होंने तुरंत इस मामले की FIR लिखवाई और केजरीवाल पर हमला करवाने का शक जाहिर किया. हालाँकि FIR में किसी का नाम नहीं लिखवाया.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: