केजरीवाल ने दिल्ली को बना दिया बिहार, उनके घोटालों के खिलाफ बोलने वालों को पिटवा रहे हैं: BJP

BJP leader Parvesh Verma took a jibe at Chief Minister Arvind Kejriwal by saying that the latter has turned Delhi into Bihar.
parvesh-varma-slams-arvind-kejriwal-for-turing-delhi-into-bihar

New Delhi: कल आप विधायकों ने जिस तरह ने विधानसभा स्पीकर राम निवास गोयल के आदेश पर कपिल मिश्रा की पिटाई की उससे दूसरी पार्टियों के नेता भी हैरान हैं, दुनिया में यह पहला मामला सामने आया है जब विधानसभा स्पीकर के आदेश पर किसी विधायक को पीटा गया हो और विधानसभा स्पीकर खुद बोल रहे हैं कि मार पिटाई नहीं हो रही है. सच यह था कि मार पिटाई हो रही थी और स्पीकर केवल आप विधायकों को बचाने के लिए यह लाइन बोल रहे थे वरना उन्हें यह लाइन बोलने की जरूरत ही नहीं थी.

भारतीय जनता पार्टी ने इसका दोष केजरीवाल पर लगाया है क्योंकि राम निवास गोयल आप के ही विधायक हैं, जिन्हें केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा का स्पीकर बनाया है, इसलिए शायद उन्होंने केजरीवाल का आदेश माना हो. बीजेपी नेता परवेश वर्मा ने इस घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि केजरीवाल ने दिल्ली को बिहार बना दिया है, जिस प्रकार लालू यादव उनके खिलाफ बोलने वालों को विधानसभा में पिटवाते थे उसी तरह से केजरीवाल भी उनके घोटालों के खिलाफ बोलने वालों को विधानसभा में पिटवा रहे हैं.

परवेश वर्मा ने यह भी कहा कि वे होम मिनिस्ट्री को इस घटना पर एक्शन लेने के लिए पत्र लिखेंगे क्योंकि जो भी व्यक्ति अरविन्द केजरीवाल के घोटालों के खिलाफ आवाज उठा रहे है उसपर हमला करवा रहे हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: