हमारे सैनिकों के साथ बर्बरता करके पाकिस्तान ने अपने विनाश को न्योता दिया है: मुख़्तार नकवी

Pakistan is inviting its own ruin says Union minister Mukhtar Abbas Naqvi on bodies of two Indian soldiers mutilated by Pakistan
mukhtar-abbas-naqvi-told-pakistan-invited-its-own-ruin

श्रीनगर, 1 मई: पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा दो भारतीय सैनिकों की बर्बरतापूर्व हत्या और उनके शरीर को काटे जाने की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नकवी ने कहा कि ऐसी बर्बरतापूर्ण हरकत करके पाकिस्तान ने अपने विनाश को न्योता दिया है. हमारी सेना जरूर इसका बदला लेगी और पाकिस्तान को पछताना पड़ेगा.

आज समझ लो कि पाकिस्तान ने अपनी सभी हदें पार कर दी हैं, आज पूंछ जिले की सीमा पर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन करते हुए रॉकेट लाँचर से हमला कर दिया जिसमें 2 जवान शहीद हो गए, पाकिस्तानी इतने पर ही नहीं माने, भारतीय सीमा में घुसे और दोनों मृत जवानों के शरीर को क्षत विक्षत कर दिया, ये भी कहा जा रहा है कि हेमराज की तरह ही दोनों जवानों के सर काटे गए हैं.

भारत की तरफ सभी पाकिस्तान को माकूल जवाब दिया जा रहा है हालाँकि अभी तक इस बात की खबर नहीं आयी है कि भारत ने पाकिस्तान का कितना नुकसान किया है. सेना की तरह से पाकिस्तान पर अटैक करने के आदेश दे दिए गए हैं, जल्द ही कोई बड़ी खबर सुनाई देगी.

जानकारी के अनुसार आज सुबह 8.30 से ही पाकिस्तान ने फायरिंग शुरू कर दी थी, इस हमले में रॉकेट लाँचर के अलावा भारी और स्वचालित हथियार भी शामिल थे.

इस हमले में एक आर्मी जवान के अलावा BSF का एक जवान भी शहीद हो गया, भारत की तरफ से जवाबी कार्यवाही जारी है, आज हमले के तुरंत बाद गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने हाई लेवल मीटिंग बुलाई जिसमें अजीत डोवाल और आर्मी चीफ भी शामिल थे, गृह मंत्री ने कड़ी कार्यवाही का आदेश दे दिया है. मीटिंग में कश्मीर के अलावा सुकमा में नक्सल हमले पर भी चर्चा की गयी.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: