लोग बोले, मोदी विपक्ष में जाते ही देंगे पाकिस्तान को करारा जवाब, काटेंगे 1 के बदले 10 सर

Pak Army mutilates bodies of Indian soldiers, Indian Army vows strong retaliation. modi criticized on social media
pm-narendra-modi-criticized-for-2-indian-solders-beheaded

श्रीनगर, 1 मई: आज पाकिस्तानी सैनिकों ने फिर से भारतीय सीमा में घुसकर 2 भारतीय सैनिकों के सर काट लिए, इसके अलावा उनके शरीर के टुकड़े टुकड़े कर डाले गए, भारत की तरफ से कड़ी निंदा करके पाकिस्तान को करारा जवाब दिया गया, रक्षा मंत्री अरुण जेटली बोले, हमारे सैनिकों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा, भारतीय सेना पर हमें भरोसा है.

इस सब के बीच सोशल मीडिया पर लोगों ने मोदी सरकार के खिलाफ नाराजगी जतानी शुरू कर दी है, लोगों का कहना है कि जब मोदी विपक्ष में थे तो 1 के बदले 10 सर काटने की बातें करते थे लेकिन जैसे ही सत्ता में आये वे अपना वादा भूल गए, अब लगता है कि विपक्ष में जाने के बाद ही मोदी पाकिस्तान को करारा जवाब देंगे और 1 के बदले 10 पाकिस्तानियों के सर लाएंगे.

इस बीच मोदी के पुराने ट्वीट भी ट्विटर पर शेयर किये जा रहे हैं जिसमें मोदी ने शहीद हेमराज का सर काटे जाने के बाद मनमोहन सिंह को एक कमजोर प्रधानमंत्री बताया था.
जानकारी के लिए बता दें कि आज पूंछ जिले की सीमा पर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन करते हुए रॉकेट लाँचर से हमला कर दिया जिसमें 2 जवान शहीद हो गए, पाकिस्तानी इतने पर ही नहीं माने, भारतीय सीमा में घुसे और दोनों मृत जवानों के शरीर को क्षत विक्षत कर दिया और उनके शरीर के टुकड़े टुकड़े कर दिए गए.

इस घटना के बाद रक्षा मंत्री अरुण जेटली ने घोर निंदा करके पाकिस्तान को करारा जवाब दिया. इसके बाद मोदी के एक पुराना विडियो ट्विटर पर वायरल हो गया. देखिये VIDEO.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: