लोग खा रहे, ईश्वर, धरती, आकाश, पाताल और गौ-माता की कसम, कांग्रेस को जीवन में कभी नहीं देंगे वोट

people-swearing-for-not-vote-to-congress-after-cow-murder
New Delhi: केरल में कांग्रेसी नेताओं द्वारा गायों की खुलेआम हत्या और उनका सिर लेकर गले गली में घूमने की घटना को लोगों ने दिल पर ले लिया है इसलिए अब लोग आजीवन कांग्रेस को वोट ना देने की कसम खा रहे हैं और लोगों से कांग्रेस को वोट ना देने की अपील कर रहे हैं.

कांग्रेसी नेताओं ने मोदी सरकार की बीफ बैन और अवैध बूचडखानों पर कार्यवाही के विरोध में कुछ दिन पहले खुलेआम और कैमरे के सामने ना केवल गाय का क़त्ल किया, बल्कि उसके मांस का आपस में वितरण किया, इन नेताओं ने हिन्दू धर्म की आस्था का पूरी दुनिया में मजाक बना दिया.

कांग्रेस पर आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने एक विशेष धर्म के लोगों को खुश करने के लिए यह सब ड्रामा किया है क्योंकि रमजान महीना चल रहा है और एक महीने इस विशेष धर्म के लोगों को खुश करने के लिए कांग्रेस कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहती है, शायद इसीलिए उन्होंने सड़क पर गाय काटकर मोदी सरकार का विरोध किया लेकिन देश के करोड़ों हिन्दुओं ने इसे दिल पर ले लिया.

बात दरअसल ये है कि देश के करोड़ों हिन्दू गाय को अपनी माँ मानते हैं, कारण यह है कि गाय का दूध कई मायनों में माँ के दूध से भी बेहतर होता है और नवजात शिशुओं के लिए डॉक्टर हमेशा गाय का दूध पिलाने की सलाह देते हैं, अगर गायों को बचाया ना गया तो नवजात शिशुओं को भविष्य में गाय का दूध कहाँ से मिलेगा इसीलिए केंद्र सरकार भी गायों को बचाने के लिए फिक्रमंद है लेकिन एक विशेष धर्म के लोगों को शायद गौ-मांस खाना ज्यादा ही पसंद है और कांग्रेसी यह बात भली भाँती समझते हैं इसीलिए उन्हें खुश करने के लिए गायों का क़त्ल कर रहे हैं.

अब लोग सोशल मीडिया पर शपथ ले रहे हैं कि जीवन में कुछ भी हो जाय, कैसी भी मुसीबत आ जाए, लेकिन गौ-हत्यारी कांग्रेस पार्टी को कभी वोट नहीं देंगे. देवी देवताओं को शाक्षी मानकर लोग कांग्रेस को वोट ना देने की कसम खा रहे हैं. 
no-vote-for-congress

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: