BJP सांसद महेश गिरी बोले, कुछ दिन बाद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को दिल्ली की जनता पीटेगी

maheish-girri-slams-aap-lawmakers-for-attacking-kapil-mishra in the Delhi Legislative Assembly, demanded resignation and punishment for the attackers
maheish-girri-condemn-kapil-mishra-attack-demand-strict-action-on-aap

New Delhi: कपिल मिश्रा के साथ विधानसभा में हुई घटना को बीजेपी सांसद महेश गिरी ने बेहद निराशाजनक और दुर्भाग्यपूर्ण बताया है, उन्होंने घटना की निंदा करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायकों की इस कारगुजारी को दिल्ली की जनता देख रही है, आने वाले समय में दिल्ली की जनता अपने घरों से निकलेगी और केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को इनके कारनामों के कारण पीटेगी.

महेश गिरी ने कहा कि केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को तुरंत इस्तीफ़ा देना चाहिए और इन्हें इनके गलत कामों की सजा मिली चाहिए. अगर विधानसभा में ये लोग एक चुने हुए विधायक को पीट सकते हैं तो ये कुछ भी कर सकते हैं, अगर इन लोगों को सजा नहीं दी गयी तो विधानसभा में बार बार ऐसी हरकतें करके देश को बदनाम करते रहेंगे.

महेश गिरी ने यह भी कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी को तुरंत बर्खास्त किया जाना चाहिए और दिल्ली वालों के भले के लिए नयी सरकार मिलनी चाहिए, वरना ये लोग दिल्ली को बर्बाद करके छोड़ेंगे.

AAP विधायकों ने कपिल मिश्रा को पीटा

आज दिल्ली विधानसभा में विधानसभा स्पीकर राम निवास गोयल के आदेश पर आप विधायकों ने कपिल मिश्रा के साथ हाथापाई की और उसके बाद मार्शलों ने उठवाकर उन्हें बाहर फेंक दिया गया.

कपिल मिश्रा पिछले 15 दिनों ने केजरीवाल और सत्येन्द्र जैन के घोटालों की पोल खोल रहे हैं जिसकी वजह से केजरीवाल और उनके विधायक कपिल मिश्रा से बहुत नाराज हैं, आज उन्होंने कपिल मिश्रा पर अपना गुस्सा निकाल ही लिया हालाँकि कपिल मिश्रा ने कहा है कि जब तक उनके अन्दर जान रहेगी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ते रहेंगे और केजरीवाल के घोटालों की पोल खोलते रहेंगे.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: