दिल्ली के LG ने ACB के पास भेजा केजरीवाल के कारनामों का कच्चा चिटठा, बोले हर एंगल से जांच करो

lg-anil-bajal-forward-kejriwal-bribery-case-to-delhi-acb
New Delhi : दिल्ली के उप-राज्यपाल अनिल बैजल ने केजरीवाल के घूस-काण्ड की फाइल दिल्ली ACB 'एंटी करप्शन ब्रांच' के बाद भेज दी है और उन्हें हर एंगल से इस मामले की जांच का आदेश दिया है, कल दिल्ली के मंत्री कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर 2 करोड़ की रिश्वत लेने का आरोप लगाया था, उन्होंने केजरीवाल को दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन के हाथों 2 करोड़ रुपये कैश लेते हुए खुद देखा था, कपिल मिश्रा इस मामले में गवाह बनने के लिए भी तैयार हैं. 

जानकारी के लिए बता दें कि कल दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी अन्य बीजेपी नेताओं के साथ उप-राज्यपाल अनिल बैजल से मिलकर केजरीवाल को पद से हटाने और मामले की जांच की मांग की थी, केजरीवाल के इस घूसकाण्ड ने पूरे देश में सनसनी फैला दी थी. इस घूसकाण्ड का खुलासा करने वाले कपिल मिश्रा को केजरीवाल ने अपनी कैबिनेट से हटा दिया.

बीजेपी नेताओं का आग्रह मानते हुए अनिल बैजल ने ACB को तुरंत ही इस मामले की जांच का आदेश दिया है, कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर उनके रिश्तेदार की 50 करोड़ रुपये की लैंड डील कराने का आरोप लगाया है, LG ने ACB को आदेश दिया है कि तुरंत पता लगाया जाय कि यह जमीन कहाँ पर और किसके नाम पर खरीदी गयी है, हर एंगल से इसकी जांच की जाय और दोषियों को गिरफ्तार किया जाय.

अगर कपिल मिश्रा की बात सच निकली, अगर ACB को उस जमीन का पता चल गया और उसके खरीदारों का पता चल गया, अगर वे केजरीवाल के रिश्तेदार निकले तो केजरीवाल बड़ी मुसीबत में फंस सकते हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: