कपिल मिश्रा बोले, घूसखोर केजरीवाल को जेल भिजवाकर मानूंगा, जा रहा हूँ ACB को सबूत देने

kapil-mishra-at-delhi-acb-proof-against-arvind-kejriwal-bribery
New Delhi : दिल्ली सरकार में पूर्व मंत्री और आम आदमी पार्टी के विधायक कपिल मिश्रा ने अरविन्द केजरीवाल को जेल भेजने का मन बना लिया है, आज वे उनके खिलाफ सबूत इकठ्ठा करके दिल्ली एंटी करप्शन ब्रांच के लिए रवाना हो गए. उन्होंने कहा कि मेरे पास केजरीवाल के खिलाफ काफी सबूत हैं और मैं उन्हें उनकी जगह दिखा कर रहूँगा.

कपिल मिश्रा ने कहा कि हर गुनाहगार पहले खुद को बेगुनाह बताता है, ठीक इसी तरह केजरीवाल भी खुद को बेगुनाह बता रहे हैं, आज तक किसी भी आदमी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को सहीं नहीं माना है, लेकिन वे बचने वाले नहीं हैं, मैं ACB से मांग करता हूँ कि मेरा, अरविन्द केजरीवाल और सत्येन्द्र जैन का लाइ डिटेक्टर टेस्ट करा लें, सच सामने आ जाएगा.

कपिल मिश्रा ने घर से निकलते वाले एक लिफाफा दिखाया जिसपर लिखा था - दिल्ली टैंकर घोटाला, उन्होंने कहा कि इसी लिफ़ाफ़े में केजरीवाल और उनके ख़ास लोगों के खिलाफ सबूत हैं जो उनकी पोल खोलने के लिए काफी है.

ACB को सबूत सौंपने के बाद कपिल मिश्रा ने कहा कि मैंने टैंकर घोटाले की फाइल ACB को सौंप दी है जिसमें मैंने बताया है कि केजरीवाल और उनके दो आदमियों ने किस तरह से जांच को प्रभावित किया, दिल्ली के खजाने को नुकसान पहुँचाया और शीला दीक्षित को लगातार बचाते रहे, उन्होंने कहा कि कुछ दिनों के बाद मुझे स्टेटमेंट देने के लिए फिर से बुलाया जाएगा.

इस बीच दिल्ली के उप-राज्यपाल अनिल बैजल ने केजरीवाल के घूसकांड की फाइल ACB के पास भेज दी हैं और उन्हें 7 दिन के अन्दर स्टेटस रिपोर्ट सौंपने का आदेश दिया है.

आश्चर्य इस बात का है कि केजरीवाल और उनके जोड़ीदार मनीष सिसोदिया अभी भी कपिल मिश्रा के आरोपों को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं, उन्होंने उनके आरोपों को मजाक बता दिया, सिसोदिया ने कहा कि कपिल मिश्रा की बातों पर किसी को यकीन नहीं है क्योंकि सभी आरोप बेबुनियाद हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: