ब्रह्मोस मिसाइल का हुआ सफल परीक्षण तो लोग बोले 'क्या फायदा, इसका इस्तेमाल तो होगा नहीं'

indian-army-successfully-test-fire-brahmos-block-3-missile
New Delhi, 3 May: आज देश के लिए गर्व का दिन है क्योंकि भारतीय सेना ने सफलतापूर्वक ब्रह्मोस मिसाइल का परीक्षण किया है और दुश्मनों की तबाही के लिए एक और हथियार तैयार कर लिया है, आज अंदमान और निकोबार द्वीप समूह से इस मिसाइल का परीक्षण किया और लक्ष्य को मार गिराया. देखिये VIDEO.
भारत ने मिसाइल का सफल परीक्षण किया, लोगों को इसपर गर्व होना चाहिए था लेकिन हुआ नहीं क्योंकि सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा कि इस मिसाइल का क्या फायदा होगा, करोड़ों रुपये खर्च करके मिसाइल तैयार की गयी, अब इसमें पड़े पड़े जंग लग जाएंगे, इस मिसाइल का इस्तेमाल तो होगा नहीं, जब मिसाइल पड़े पड़े खराब होने के लिए बनायी गयी है तो इसमें ख़ुशी और गर्व किस बात के लिए होना चाहिए. 

बात दरअसल ये है कि इससे पहले भी भारत कई मिसाइल का सफल परीक्षण किया हर, हर बार यही कहा जाता है कि अब पाकिस्तान की खैर नहीं, अब चीन की खैर नहीं, अब विनाश हो जाएगा, अब भारत अमेरिका तक मार करेगा लेकिन होता कुछ नहीं है.

दो दिन पहले पाकिस्तानी सेना से भारत में घुसकर दो सैनिकों के सर काटकर ले गए, भारत के लोग बहुत गुस्सा हैं इसलिए लोगों को मिसाइल परीक्षण से ख़ुशी नहीं हुई, देखिये.



कई लोगों ने भारत सरकार को सुझाव दिया कि अंडमान और निकोबार में परीक्षण करने से बढ़िया है कि LOC पर दागो और पाकिस्तानी में गिराओ ताकि दो चार आतंकी कैम्प ही नष्ट हों, कई लोगों ने पाकिस्तान के ऊपर टेस्ट करने की सलाह दी, देखिये- 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: