जल्दबाज देशवासियों से बोले अरुण जेटली, सेना पर भरोसा रखो, पाकिस्तानी को देगी तगड़ा खुराक

Pakistan's denial of any cross Line of Control movement by its troops and mutilation of Indian soldiers' carries no credibility, said Defence Minister Arun Jaitley.
arun-jaitley-appeal-trust-on-indian-army-to-punish-pakistan
नई दिल्ली : आज रक्षा मंत्री अरुण जेटली ने फिर से जल्दबाज देशवासियों को समझाने की कोशिश की है, सोशल मीडिया पर कुछ लोग जल्द से जल्द पाकिस्तान पर कड़े एक्शन की मांग कर रहे हैं, लोग चाहते हैं कि भारत पाकिस्तानी पर सीधा परमाणु बम दागकर उसे नक़्शे से मिटा दे.

आज ऐसे लोगों को रक्षामंत्री अरुण जेटली ने फिर से नसीहत देते हुए कहा कि सेना के पराक्रम पर भरोसा रखें, पाकिस्तानी को करारा जवाब दिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान भारत में हमला करने और सैनिकों का सर काटने से इनकार कर रहा है लेकिन हमारे पास सबूत है कि उनके सैनिक LOC पार करके आये थे और सैनिकों की लाशों को टुकड़े टुकड़े करके वापस चले गए. हमें पाकिस्तान पर कोई भरोसा नहीं है.

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने एक प्लान के तहत इस घटना को अंजाम दिया, एक तरह से कवर फायरिंग की गयी और दूसरी तरफ से LOC पार करके घटना को अंजाम दिया गया. यह बिना पाकिस्तानी आर्मी की मिलीभगत के नहीं हो सकता था.

उन्होंने देशवासियों से कहा कि भारतीय सेना को खुली छूट दी गयी है, वे फिर से पराक्रम करके दिखाएंगे, आप लोग भारतीय सेना पर भरोसा रखें, इस तरह से धैर्य ना खोएं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: